दर्शक बहुत शक्तिशाली होते हैं.....
दर्शक बहुत शक्तिशाली होते हैं.....
Share:

अभिनेता वरुण धवन, जॉन अब्राहम और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के अभिनय से सजी फिल्म जिसका नाम 'ढिशूम' है रिलीज हो गई है. सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म को डायरेक्टर रोहित धवन ने निर्देशित किया है. जो की वरुण धवन के भाई है. इस फिल्म में हमे अभिनेता वरुण और अभिनेता जॉन अपने एक्शन वाले अवतार में नजर आ रहे हैं| वरुण ने कहा की नेता पार्टी  के टिकट पर लड़ते हैं और आप टिकट खरीदने की अपील करते हैं।

यह भी उन्हीं जैसे है। लोगों से वादे करते हैं कि हमारी पिक्चर में ये होगा, वो होगा। ऐक्शन होगा, कॉमेडी होगी। हम आपको फिल्म में ये देंगे, वो देंगे। लेकिन पॉलिटिक्स में पांच साल का मौका मिलता है और आपका फैसला शुक्रवार को हो जाता है! हम लोग अपनी बात से पलट नहीं सकते मगर पब्लिक हमको पलटा सकती है। दर्शक बहुत शक्तिशाली होते हैं। अभिनेता वरुण भविष्य में बॉक्स ऑफिस का 'सुल्तान'' बनना चाहते हैं।

वरुण मानते हैं कि आज का 'सुल्तान'' सलमान हैं, मगर भविष्य में वह 'सुल्तान' बनना चाहते हैं। वरुण ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करके कहा है कि आज के दौर के 'सुल्तान' हैं सलमान, मगर भविष्य में उनकी जगह वह लेना चाहते हैं और उन्हें भरोसा है कि आने वाले दौर के 'सुल्तान' वही बनेंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -