तो 'ढिशुम' में यह भी....
तो 'ढिशुम' में यह भी....
Share:

बॉलीवुड के दिलकश अभिनेता वरुण धवन, जॉन अब्राहम और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के अभिनय से सजी फिल्म जिसका नाम 'ढिशूम' है सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म कि शूटिंग पूरी के बाद से ही अब फिल्म के सभी कलाकर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में लग गए है. फिल्म में हमे जॉन अब्राहम व वरुण के साथ ही साथ एक और अभिनेता नजर आएँगे. बॉलीवुड स्टार्स जैकलिन फर्नांडिज और वरुण धवन के साथ जॉन अब्राहम एक बार फिर दर्शकों के सामने एक्शन का रोमांच रचने के लिए तैयार हैं। इस स्टारकास्ट में एक नाम अब आप और जोड़ लीजिए।

यह नाम है अक्षय कुमार का। बिल्कुल अनोखे अंदाज में वे इस फिल्म में अपनी झलक दिखाने वाले हैं। खबर है कि अक्षय कुमार ने इसमें बेहद मजेदार कैमियो किया है। इस फिल्म को डायरेक्टर रोहित धवन ने निर्देशित किया है। बता दे कि फिल्म का एक और शानदार पोस्टर रिलीज हुआ है. खबरों के मुताबिक अभिनेता वरुण धवन ने अपनी अगली एक्शन फिल्म 'ढिशूम' का एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमें वो जैकलिन फर्नांडिस और जॉन अब्राहम के साथ भागते नजर आ रहे है।  

यह सभी स्टार्स पहली बार फिल्मी पर्दे पर साथ दिखेंगे और वे मिलकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की पूरी तैयारी में हैं। ये रहा 'ढिशूम' का नया पोस्टर। इस फिल्म से अक्षय खन्ना की बॉलीवुड में वापसी भी होने जा रही है। इसलिए उनके फैंस के लिए भी यह फिल्म बेहद खास होने वाली है। वरुण धवन के भाई रोहित धवन ने 'ढिशूम' को निर्देशित किया है और इसमें साकिब सलीम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -