स्वीमिंग पूल में डुबकी लगाकर दिशा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
स्वीमिंग पूल में डुबकी लगाकर दिशा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

दिशा पाटनी (Disha Patani) एक बार फिर अपना बिकिनी लव दिखा सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। बता दें कि दिशा ने स्विमिंग पूल में नहाती हुई और पूल के बाहर से अपनी तस्वीरें साझा की हैं। ब्राउन कलर के बिकिनी में दिशा पाटनी का किलर पोज फैंस को दीवाना बनाता हुआ दिखाई दे रहा है। दिशा पाटनी पिंक ब्लू कलर के प्रिंटेड बिकिनी में कहर ढा रही है। स्विमिंग पूल के अंदर दिशा अपने दोनों हाथ सिर पर रखे हुए नजर आ रही हैं।

इस फोटो में दिशा पाटनी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, बल्कि पीछे से क्लिक की गई तस्वीर में अभिनेत्री के खुले बाल पानी से भीगे हुए हैं।  इतना ही नहीं दिशा पाटनी की कातिल अदाओं पर फैंस फिदा हो रहे हैं और अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए गॉर्जियस भी कह रहे है। खबरों का कहना है कि ऐसा नहीं है कि दिशा ने पहली बार इस तरह का फोटोशूट करवाया है, इससे पहले भी बिकिनी में अपनी  तस्वीर साझा कर चुकी हैं। 

 

बता दें कि दिशा पाटनी उन एक्ट्रेसेज में से हैं जो अपने परफेक्ट फिगर और ड्रेसिंग सेंस से फैंस की तारीफ लूटती हुई दिखाई देती है। दिशा पाटनी आए दिन बिकिनी में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

2023 में मूवी लवर की होगी चांदनी, एक साथ रिलीज होगी ये फ़िल्में

शाहरुख़ को मिला अवार्ड तो तालियां बजाती रह गईं प्रियंका चोपड़ा

Video: सबा के लिए ऋतिक ने फैन को मारा धक्का!, यूजर्स बोले- 'साउथ वालों से सीखो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -