2023 में मूवी लवर की होगी चांदनी, एक साथ रिलीज होगी ये फ़िल्में
2023 में मूवी लवर की होगी चांदनी, एक साथ रिलीज होगी ये फ़िल्में
Share:

बॉलीवुड  इंडस्ट्री में एक के उपरांत एक धमाकेदार मूवी आप सभी का बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। ये मूवी अपने लिए और अपने फैंस के लिए बहुत कुछ समेटे हुए हैं। जिसे आप सभी देखकर बहुत एंजॉय करने वाले है। वर्ष 2022 समाप्त होने को है और नया साल बाहें पसारे आपकी प्रतीक्षा कर रहा है। इस नए वर्ष में बॉलीवुड ने अपने फैंस को एंटरटेन करने की पूरी तैयारी कर चुकी है। आज हम आपके लिए कुछ ऐसी मूवीज  के सिक्वल्स लेकर आए हैं। जो वर्ष 2023 की शुरूआत को बेहद शानदार बना देगा। आपकी उत्सुक्ता दोगुनी हो जाएगी जब आप इन मूवीज के नाम पढ़ेंगे।  

गदर 2: 20 वर्ष के उपरांत सनी देओल एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना दम खम दिखाने के लिए आ रहे है। उनके फैंस उन्हें एक बार फिर तारा के किरदार में देखने के लिए बेताब हो चुके है। इस मूवी में उनके साथ अमीषा पटेल भी दिखाई देने वाली है। यह मूवी 2001 में आई बहुचर्चित मूवी गदर एक प्रेम कथा का सिक्वल होगा। जिसका निर्देशन अनिल शर्मा कर रहें हैं। आपको बता दें कि यह मूवी 2023 में रिलीज होने जा रही है।
 
आशिकी 3: 1990 में महेश भट्ट की मूवी आशिकी को आज भी दर्शक पसंद करते हैं। इसका दूसरा पार्ट 2013 में रिलीज हो चुका है। जिसकी मुख्य भूमिका में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर थे। दर्शकों ने मूवी को खूब पसंद किया। अब इस मूवी के तीसरे पार्ट पर भी काम शुरू हो चुकी है। इस मूवी के लीड रोल में सभी के चहेते कार्तिक आर्यन होंगे। हालांकि अभी  मूवी की रिलीज डेट की ऑफिशियली कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।  उम्मीद है आप सभी आने वाले साल इन फिल्मों का जमकर लुफ्त उठाएंगे और बहुत इजॉय  करने वाले है।  

शाहरुख़ को मिला अवार्ड तो तालियां बजाती रह गईं प्रियंका चोपड़ा

Video: सबा के लिए ऋतिक ने फैन को मारा धक्का!, यूजर्स बोले- 'साउथ वालों से सीखो'

बेटी के चक्कर में फिल्मों से शाहरुख ने लिया था ब्रेक, अब किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -