शाहरुख़ को मिला अवार्ड तो तालियां बजाती रह गईं प्रियंका चोपड़ा
शाहरुख़ को मिला अवार्ड तो तालियां बजाती रह गईं प्रियंका चोपड़ा
Share:

सउदी अरब में फिल्म 'डंकी' की शूटिंग के बाद शाहरुख खान रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने। इस दौरान के उनके कई वीडियो सामने आये हैं जो अब वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि यहाँ वह उनकी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की को-स्टार काजोल संग नजर आए। वह भी इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनीं थीं और इस इवेंट में शाहरुख खान अपनी इसी फिल्म का पॉप्युलर सॉन्ग गाते नजर आए। जी दरअसल इस दौरान शाहरुख खान 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाते नजर आते हैं, वहीं यह देख इस इवेंट में मौजूद प्रियंका चोपड़ा उनके लिए तालियां बजाती नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

इस हॉलीवुड फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करेंगे ये दो अभिनेता

आपको बता दें कि प्रियंका फ्रंट लाइन में बैठी दिख रही हैं। शाहरुख खान को जब अवॉर्ड मिलता है तो प्रियंका उनके लिए चियर भी करती नजर आ रही हैं। स्टेज पर प्रियंका के साथ काजोल भी पहुंचीं, जहां शाहरुख खान ने अपनी आइकॉनिक फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को याद किया। आपको बता दें कि इस दौरान शाहरुख़ ने फिल्म 'बाजीगर' का डायलॉग भी बोला, जिसपर खूब सीटियां और तालियां बजीं।

इसी मंच पर शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'बाजीगर' का डायलॉग भी बोला, जिसपर खूब सीटियां और तालियां बजीं। आपको बता दें कि शाहरुख खान इस साल उन तीन विनर्स में से एक हैं जिन्हें इस साल का Yusr Awards दिया गया। वह रेड कार्पेट पर की भी शान बढ़ाते दिखे। फिलहाल इस इवेंट के कई वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिसमें शाहरुख खान अपनी फिल्म 'पठान' देखने की अपील तो लोगों से कर ही रहे हैं।

ट्रैन से यात्रा करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, रेलवे ने उठाया ये बड़ा कदम

'आज का दिन पूरा मेरे साथ बिताना', इंटरनेट पर छाया भारती सिंह का ये VIDEO

बेटी के चक्कर में फिल्मों से शाहरुख ने लिया था ब्रेक, अब किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -