Video: सबा के लिए ऋतिक ने फैन को मारा धक्का!, यूजर्स बोले- 'साउथ वालों से सीखो'
Video: सबा के लिए ऋतिक ने फैन को मारा धक्का!, यूजर्स बोले- 'साउथ वालों से सीखो'
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को इन दिनों लगातार अपने निजी जीवन के चलते सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। वह अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। जी दरअसल वह इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। वहीं दोनों खुलेआम प्यार का इजहार करते हैं। हाथों में हाथ डालकर घूमने जाते हैं। अब दोनों को हाल ही में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां ऋतिक ने अपने फैंस को धक्का मार दिया! जी हाँ और उनका ये रवैया लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है और अब वह उनको ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'भूलो मत इन्हीं लोगों की वजह से तुम लोग इतने सर चढ़े हुए हो।।।!'

कपूर फैमिली के इस मेहमान के लिए मिला स्पेशल गिफ्ट

वहीं एक यूजर ने ये भी लिखा कि साउथ स्टार्स से कुछ सीखो। जी दरअसल डिनर करने के बाद Hrithik Roshan और अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकले। यहाँ वह अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ ही रहे थे कि कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने की रिक्वेस्ट करने लगे। आप देख सकते हैं इस वीडियो में ऋतिक अपने फैंस को धक्का देते हैं, ताकि सबा आराम से गाड़ी में बैठ सकें और उन्हें परेशानी ना हो। अब ऋतिक रोशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अभिनेता के फैंस गुस्सा हो गए हैं।

एक यूजर ने लिखा, 'शेम ऋतिक! आप विनम्रता से मना कर सकते थे।।। इस तरह से लोगों को धक्का मत दो।।। यूं ही नहीं साउथ स्टार्स के पीछे अब लोग ज्यादा क्रेजी हो रहे हैं।। उनसे सीखो।' वहीं एक और ने लिखा, 'फालतू बॉलीवुड लोगों का फालतू एटिट्यूड। नेपोटिज्म प्रोडक्ट्स।' इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो किये गए हैं।

ड्रामाटिक गाउन में सोनम कपूर को देख उड़े लोगों के होश

स्कूटी पर भागते नजर आए अजय देवगन, पीछे पड़ी भीड़ का वीडियो वायरल

शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बना ये मशहूर कपल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -