दिशा पटानी ने ईद पार्टी में पहनी इतनी महंगी साड़ी, कीमत कर देगी हैरान
दिशा पटानी ने ईद पार्टी में पहनी इतनी महंगी साड़ी, कीमत कर देगी हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा एवं आयुष शर्मा ने ईद के अवसर पर पार्टी दी जिसमें बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां सम्मिलित हुईं. पार्टी में दिशा पटानी भी पहुंची जो बहुत खूबसूरत लग रही थीं. दिशा पटानी का एथनिक लुक सभी को बहुत पसंद आया था. 

दिशा ने मिरर वर्क वाली ग्रीन टायर्ड हैंड एंब्राएडी डिजाइनर साड़ी पहनी थी. दिशा की ये साड़ी अर्पिता मेहता के कलेक्शन की थी. आधिकारिक पोर्टल के अनुसार, इस साड़ी की कीमत 1.28 लाख रुपये थी. साड़ी को उन्होंने हार्ट नेकलाइन एवं मिरर डिटेलिंग वाले बिकिनी ब्लाउज के साथ कैरी किया था. दिशा ने अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए बड़े झुमके पहने थे जिन्होंने उनको बहुत अच्छा लुक दिया था. दिशा ने बालों को खुला रखा हुआ था तथा लाइट मेकअप ने उनके ग्लैम लुक को बढ़ाया था.

वही कई लोगों को दिशा के ये लुक पसंद नहीं आया तथा उन्होंने तरह तरह के कमेंट किए. कई लोगों का कहना है कि कई नीचे से रफल्ड साड़ी वाला लुक दिशा पर बिल्कुल सूट नहीं किया तथा जिस प्रकार का ब्लाउज उन्होंने पहना था वह इसी तरह के टॉप में हमेशा नजर आती हैं. यदि उनके डिजाइनर को एक्सपेरिमेंट करना ही था तो वह कुछ बेहतर डिजाइन कर सकता था. शायद वह साड़ी वाले लुक को सिंपल रखता तो दिशा अधिक प्यारी लगतीं.

बिना पैसे दिए प्रियंका चोपड़ा को मिला ब्लू टिक! जानिए क्या बोली एक्ट्रेस?

कंगना रनौत ने लगाई इंटरनेट पर आग, अदा देख फैंस हुए बेकाबू

शाहरुख खान के मन्नत के बाहर मची भगदड़, पुलिस ने किया लाठी चार्ज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -