फोकट बातो को पसंद नही करती....
फोकट बातो को पसंद नही करती....
Share:

आपको बता दे की अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रोमांस की खबरों को लेकर दिशा पटानी खबरों में हैं और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. अभिनेत्री दिशा पाटनी के बारे में तो यह तो सभी को पता ही है की वह अभिनेता टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड है. दिशा पाटनी जो की अभी हाल ही में हमे सोनू सूद व हॉलीवुड अभिनेता जैकी चेन की फिल्म 'कुंग फु योगा' में भी हमे नजर आ चुकी है. तथा एक बार फिर से हमे दिशा पाटनी का बोल्ड लटके झटके नजर आए.

जी हाँ, आपको बता दे की अभी हाल ही में पिछले महीने आयोजित हुआ 62वां जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड हाल ही में टीवी पर ऑनएयर हुआ.  इस दौरान कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस स्टाइलिश आउटफिट्स में नजर आईं. तो ऐसे में हमे दिशा का भी ड्रेस में  बेहद  ही बोल्ड लुक नजर आया था. व उनकी इस ड्रेस पर काफी भद्दे भद्दे कमेंट भी सामने आए थे.

अब अभिनेत्री दिशा ने इसके जवाब में कहा है कि उन्हें इस तरह की खबरों में रहना पसंद नहीं है, लेकिन वह समझती हैं कि यह किसी भी सेलेब्रिटी के काम का हिस्सा है. दिशा ने बताया, 'किसी को भी इस तरह की खबरों में आना पसंद नहीं होता. लेकिन मैं समझती हूं कि यह मेरे काम का हिस्सा है. मैंने यह काम चुना है. अगर मुझे यह पसंद नहीं है, तो मैं कोई और काम चुन सकती थी. मैं बाहर जाकर यह नहीं कह सकती कि 'मुझे यह पसंद नहीं है.'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -