वर्कलोड! चेन्नई के अस्पताल के डॉक्टर ने दे दी जान
वर्कलोड! चेन्नई के अस्पताल के डॉक्टर ने दे दी जान
Share:

चेन्नई: हाल ही में तमिलनाडु के चेन्नई में एक डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है. जी दरअसल इन दिनों कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. ऐसे में कोरोना से पीड़ित मरीजों का इलाज कर रहे यह डॉक्टर गवर्नमेंट स्टैनरी मेडिकल कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल से पोस्ट ग्रैजुएट कर रहे थे.

इसी के साथ अब डॉक्टर की मौत के बाद हंगामा मच गया है. वहीं इस मामले में डॉक्टर की मौत का कारण काम का प्रेशर बताया गया है. आपको बता दें कि डॉ. का नाम कन्नन हैं जो पेशे से ऑर्थोपेडिक्स सर्जन थे. इसके साथ ही जांच में पुलिस को डॉक्टरों के इंटर्नल वॉट्सऐप ग्रुप से संदेश मिले हैं और इन संदेशों में डॉ. कन्नन की मौत का कारण काम का दबाव सामने आया है. इसी के साथ पुलिस से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने काम के दबाव से आत्महत्या की बात से मना कर दिया है.

उनका कहना है कि घटना की जांच चल रही है, उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है. आपको हम यह भी बता दें कि डॉ. कन्नन त्रिपुर जिले के उडुमलई पेट के रहने वाले थे और उन्होंने अपना एमबीबीएस गवर्नमेंट तंजावुर मेडिकल कॉलेज से किया था. इसी के साथ वह इसी साल जून में यहां एमडी करने आए थे. इस मामले में बताया गया है कि आत्महत्या करने से पहले डॉ. कन्नन ने कोई सुइसाइड नोट नहीं छोड़ा जिससे उनकी मौत के कारण के बारे में पता लगाया जा सके.

भूख लगी तो हॉस्पिटल के किचन में पहुंचा मरीज, रसोइया ने किया पीट- पीटकर बुरा हाल

पत्रकार विक्रम जोशी पर मारी गोली, बेटियां भी थी मौजूद

प्लाज्मा दान के नाम पर युवक ने की 200 से अधिक लोगों संग ठगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -