इस फिल्म में नीरज पांडे दिखाएंगे अपना जलवा
इस फिल्म में नीरज पांडे दिखाएंगे अपना जलवा
Share:

अपनी पिछली फिल्म "एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी" की अपार सफलता के बाद निर्देशक नीरज पांडे अब "अय्यारी" में अपना जलवा दिखने को तैयार है. एकबार फिर नीरज फिल्म में  निर्देशक की कमान संभालेंगे. अक्सर नीरज पांडे अपनी फिल्म को बेहतरीन तरीके से दर्शको के सामने पेश करने के लिए जाने जाते है जो सीधे दर्शकों  के दिल को छू जाती है. एम.एस.धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी भी एक ऐसी ही फिल्म थी. जो आज भी हर किसी के जहन में तरोताजा है. इसके बाद अब उनकी आनेवाली फिल्म  "अय्यारी" 26 जनवरी को अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है.

अय्यारी सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है. फिल्म की कहानी दिल्ली, लंदन, और कश्मीर से की है. नीरज पांडे जिन्हें वास्तविक स्थानों पर शूट करना पसंद है वो घाटी के कुछ हिस्सों में इस फिल्म को फिल्माएंगे. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे उम्दा कलाकरों होंगे. 

नीरज पांडे की फिल्म "अय्यारी" प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है. शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल 26 जनवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी. इससे पहले नीरज ने ए वेडनेसडे, बेबी, स्पेशल 26, एम, एस, धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी जैसी बेहतरीन और बेमिसाल फिल्में की है.  

आमिर नहीं शाहरुख होंगे सेल्यूट (सलामी) के हीरो !

फ़िल्में फ्लॉप होने का खामियाजा भुगतेगा ये बड़ा सितारा

लोगों की पिछड़ी सोच को लेकर हैरान हूं :- सोनम कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -