दीपेंदर हुड्डा के बिगड़े बोल, कहा- जो निर्दलीय विधायक भाजपा को समर्थन देगा, जनता उसे जूते मारेगी
दीपेंदर हुड्डा के बिगड़े बोल, कहा- जो निर्दलीय विधायक भाजपा को समर्थन देगा, जनता उसे जूते मारेगी
Share:

नई दिल्‍ली: हरियाणा में किसी भी पार्टी को स्‍पष्‍ट बहुमत नहीं मिलने के बाद सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निर्दलीय विधायकों के समर्थन से सरकार बनाने के कयासों के बीच कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा ने बेटे दीपेंदर सिंह हुड्डा ने आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि जो निर्दलीय MLA मनोहर लाल खट्टर सरकार को समर्थन करने जा रहे हैं, वे अपनी राजनीतिक कब्र खुद ही खोद रहे हैं।

उन्होने आगे कहा कि ये विधायक जनता के भरोसे को बेच रहे हैं। ऐसा करने वालों को हरियाणा की आवाम कभी माफ नहीं करेगी। लोग उनको जूतों से मारेंगे। उल्लेखनीय है कि चुनावी परिणाम के बीच सबसे पहले कांग्रेस की ओर से भूपिंदर सिंह हुड्डा ने अपील करते हुए कहा कि भाजपा को रोकने के लिए सभी विपक्षी दल कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाएं। इस बीच सूत्रों के अनुसार हरियाणा के निर्वतमान सीएम मनोहर लाल खट्टर आज शाम तक या शनिवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

सूत्रों के अनुसार, वह आज शाम ही गवर्नर से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। आपको बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई है, हालांकि वह बहुमत से कुछ दूर रह गई है। सूत्रों के अनुसार, शुक्रवार को भाजपा विधायक दल की बैठक होगी जिसमें खट्टर को विधायक दल का नेता चुना जाएगा। 

अब चीन को सबक सिखाने की तैयारी में मोदी सरकार, बॉर्डर पर करने वाली है ये काम

इस भाजपा शासित प्रदेश में 12 लाख हिन्दू बने विदेशी ! समर्थन में उतरा हिंदू संहति संगठन

चुनाव में शिकस्त के बाद भी 'मौन' हैं राहुल गाँधी, अभी तक नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -