स्टेज शो से आम्रपाली-निरहुआ ने लगाई आग, सौतनिया के चक्कर में' ने बरपाया कहर

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी मानी जाने वाली दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी इन दिनों काफी धमाल मचा रही है. आपको बता दें कि इन दोनों कलाकारों ने अपने नए यूट्यूब डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा दिया है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी सॉन्ग 'सौतनिया के चक्कर में (Sautiniya Ke Chakkar Mein)' पर इस कदर थिरक रहे हैं कि उन्हें हर कोई काफी पसंद कर रहा है. 

दोनों कलाकार इसमें ऐसा थिरक रहे हैं कि वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. आपको बता दें कि वैसे भी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी कहा जाता है और जब भी दोनों साथ आते हैं तो तहलका मचना लाजिमी हैं. इस नए भोजपुरी सॉन्ग 'सौतनिया के चक्कर में' पर दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने एक स्टेज पर परफॉर्म दिया है. जहां सिनेमा से जुड़े कई कलाकार मौजूद रहें. 

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने ये डांस परफॉर्मेंस एक अवार्ड समारोह में दी है, जिसमें भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज हस्तियां देखी जा सकती हैं. लेकिन निरहुआ और आम्रपाली दुबे की ट्यूनिंग बहुत ही कमाल की है और दोनों ही मस्त अंदाज में सामान बांधते हुए देखें जा सकते हैं. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो निरहुआ और आम्रपाली दुबे की नई भोजपुरी फिल्म'निरहुआ चलल लंदन है. बता दें कि यह फिल्म 15 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म को पहले ही दिन धमाकेदार ओपनिंग मिली है. अब बतक इसने अच्छा-खासा बिजनेस कर लिया है. खास बात यह है कि लगातार यह सिलसिला तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है. 

 

पहाड़ों पर भोजपुरी स्टार्स ने जमकर किया रोमांस, अकेले में ही देखें VIDEO

देशभर में चला आम्रपाली-निरहुआ का जादू, 'निरहुआ चलल लंदन' हुई रिलीज

टिक-टोक पर भोजपुरी वीडियो बनाकर छाईं सपना चौधरी

VIDEO : एक्ट्रेस की गोद में सर रखकर सो रहा था एक्टर, तब ही हुआ कुछ ऐसा कि...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -