'मुझे कोई पछतावा नहीं..', कुलदीप यादव को लेकर ये क्या बोल गए कप्तान राहुल ?
'मुझे कोई पछतावा नहीं..', कुलदीप यादव को लेकर ये क्या बोल गए कप्तान राहुल ?
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने बांग्लादेश को मीरपुर में खेले गए टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में 3 विकेट से मात दे दी. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने श्रृंखला पर 2-0 से कब्जा जमा लिया है. टीम इंडिया की जीत के नायक श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन रहे. दोनों ने दबाव वाली परिस्थितियों में नाबाद 71 रनों की पार्टनरशिप कर टीम इंडिया को यादगार जीत दिलाई. अश्विन 42 और श्रेयस अय्यर 29 रन बनाकर नाबाद रहे.

बता दें कि, दूसरे टेस्ट मैच में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली थी, जिसे लेकर बहुत सवाल खड़े हुए थे. अब इस श्रृंखला में टीम इंडिया के कप्तान रहे केएल राहुल ने कुलदीप यादव को नहीं खिलाने पर बयान दिया है. केएल राहुल ने कहा कि कुलदीप को नहीं खिलाने के निर्णय पर उन्हें पछतावा नहीं है. राहुल ने मैच समाप्ति के बाद प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि, 'IPL के लिए जो इम्पैक्ट प्लेयर रूल लाया गया है, यदि वह टेस्ट मैचों में भी होता तो मैं निश्चित तौर पर दूसरी पारी में कुलदीप यादव को वापस लाता. कुलदीप यादव को बाहर रखना एक मुश्किल फैसला था, क्योंकि पिछले मुकाबले में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ हमें जीत दिलाई थी. वह मैन ऑफ द मैच रहे थे, मगर पहले दिन पिच को देखते हुए हमने निर्णय लिया.

राहुल ने आगे कहा कि, 'हमने महसूस किया कि पिच से तेज गेंदबाजों और स्पिनर्स दोनों को मदद मिलेगी और इसके साथ ही हम बेस्ट और बैलेंस टीम को मैदान पर उतारना चाहते थे. यह एक कॉल था जो हमने लिया और मुझे इस फैसले पर पछतावा नहीं है. यदि आप गौर करें तो तेज गेंदबाजों ने बहुत विकेट लिए. तेज गेंदबाजों के लिए मदद और बहुत असंगत उछाल थी. हमने यह फैसला ODI खेलने के अपने अनुभव के आधार पर लिया.'

Ind Vs Ban: अय्यर-अश्विन ने तोड़ा बांग्लादेश का सपना, भारत ने बड़ी मुश्किल से जीता मीरपुर टेस्ट

शहीद अफरीदी को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी बड़ी जिम्मेदारी

Ind VS Ban: 314 रनों पर सिमटा भारत, पंत-अय्यर ने बचाई लाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -