डिंपल भी नसीरुद्दीन पर बरसी.....
डिंपल भी नसीरुद्दीन पर बरसी.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह जिन्होंने बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेताओ में शुमार अभिनेता राजेश खन्ना पर जबरदस्त प्रहार किया था. व नसीर ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि ''बॉलीवुड में कुछ नहीं बदला है। नसीरुद्दीन राजेश खन्ना की एक्टिंग पर भी सवाल खड़े किए थे। कहा था-''70 के दशक में ही औसत दर्जे की फिल्में बनने लगीं। उस वक्त राजेश खन्ना ने इंडस्ट्री ज्वाइन की थी।'' ''वह सफल हो गए, लेकिन मेरे लिए राजेश एक लिमिटेड एक्टर थे।'' ''मैं तो कहता हूं कि वह घटिया एक्टर थे।''

नसीर के इस बयान के बाद अभिनेत्री व राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल ने भी कहा था कि 'सर, अगर आप जिंदा शख्स की इज्जत नहीं कर सकते तो मरे हुए शख्स की तो कर ही सकते हैं।’ अब नसीरुद्दीन की इस बयानबाजी के बाद राजेश खन्ना साहब की पत्नी डिंपल कपाड़िया ने भी नसीर पर जबरदस्त प्रहार किया है. डिंपल से जब नसीरुद्दीन शाह के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- लोगों को अपनी बात कहने का अधिकार है, लेकिन मुझे लगता है कि इंसान का काम और उसकी लीगसी खुद बोलती है।

हिंदी सिनेमा के लिए उनका क्या योगदान रहा, ये मुझे बताने की जरूरत नहीं है। बता दें कि नसीरुद्दीन शाह के इस बयान पर डिंपल की बेटी ट्विंकल भी काफी नाराज हुई थीं। ट्विंकल के एतराज जताने पर नसीरुद्दीन ने माफी मांग ली। उन्होंने कहा- "मेरे बयान से कोई निजी तौर पर आहत हुआ तो मैं माफी मांगता हूं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -