भतीजी शाहीन ने कहा, दिलीप अंकल अभी लीलावती में हैं. कृपया करके अफवाहों से दूर रहे
भतीजी शाहीन ने कहा, दिलीप अंकल अभी लीलावती में हैं. कृपया करके अफवाहों से दूर रहे
Share:

दिलीप कुमार के स्वास्थ्य पर चल रही मनघड़ंत बातो पर उनकी भतीजी ने भी सफाई दी है. जी हां वैसे भी देखा जाए तो पूर्व में अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां ICU में उनका इलाज चल रहा था. उन्हें किडनी में कुछ समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लीलावती अस्पताल के एक डॉक्टर के मुताबिक वह अभी ICU में हैं और उन्हें किडनी की समस्या है. एक दूसरे डॉक्टर ने भी कंफर्म किया कि उन्हें किडनी में प्रॉब्लम है और कई सारे टेस्ट किए जा रहे हैं.

अभी फ़िलहाल अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत पहले से बेहतर, दो दिन रहेंगे अस्पताल में दिलीप कुमार की तबीयत पहले से बेहतर, दो दिन रहेंगे अस्पताल मेंइस बीच दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने पीटीआई को बताया है कि अब 'साहब' की तबीयत कल(बुधवार) से बेहतर है लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें आज अस्पताल में ही रहने की सलाह दी है.

दिलीप कुमार की भतीजी शाहीन अहमद ने उनके चाचा की सेहत को लेकर चल रही अफवाहों पर खेद व्यक्त किया है. उनके द्वारा जारी किए गए एक स्टेटमेंट में उन्होंने कहा, “दिलीप अंकल अभी लीलावती में हैं. कृपया करके उन लोगों की बातों का विश्वास न करे जो पब्लिसिटी के लिए गलत जानकारी दे रहे हैं.”

43 की उम्र में अभी भी करिश्मा की खूबसूरती है बरकरार

दिलीप साहब... इस बार भी जल्द दुरुस्त होकर घर वापस आएंगे, रजा मुराद

अरबाज की बर्थडे पार्टी में मलाइका से लेकर सनी लियोनी तक की रही धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -