बड़ी सादगी से मनाया जायेगा दिलीप साहब का बर्थडे : सायरा
बड़ी सादगी से मनाया जायेगा दिलीप साहब का बर्थडे : सायरा
Share:

बॉलीवुड के बेताज बादशाह फॉरएवर लीजेंड दिलीप कुमार साहब आज 95 साल के हो गए हैं और उन्होंने 96वें वर्ष में कदम रख दिया है. लेकिन उनके चाहने वालों के लिए दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने ट्विटर पर एक संदेश दिया है. संदेश में कहा गया है - "दिलीप साब के जन्मदिन पर उनके भाई, बहन, रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्त मुलाकात करते हैं, और जश्न मनाते हैं. मेरा संदेश दिलीप साब के लिए दुआ करने वाले उनके हर फैन्स तक पहुंचेंगे. मेरी ओर से उनका आभार. मुझ से बार-बार पूछा जा रहा है कि हम क्या तैयारी कर रहे हैं. जो नहीं जानते हर साल आज के दिन हम क्या करते हैं तो मैं उन्हें बता देना चाहती हूं कि ये वह दिन है जब हमारा घर फूलों से परीलोक में तब्दील हो जाता है. हर साल दिलीप साब के जन्मदिन पर हमारी घर सारा दिन दोस्तों और परिजनों के लिए खुला रहता है, और वे दिलीप साब के साथ समय गुजारते हैं."

लेकिन अपनी बीमारी और इन्फेक्शन के चलते दिलीप साब इस बार अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे. इस बात की पुष्टि करते हुए उनकी पत्नी सायरा बानो ने कहा कि, "11 दिसंबर, 2017 को ऐसा नहीं होगा क्योंकि इन्फेक्शन की वजह से डॉक्टरों ने दिलीप साब को आराम करने की सलाह दी है. अगर आप ने दिलीप साब की आत्मकथा पढ़ी है तो आप उनके इन शब्दों से वाकिफ होंगे कि, जब मेरे हाथ को किसी अजबनी हाथ की लम्स महसूस होती है और वह भी ऐसे शख्स की जो मेरे काम को बेहद पसंद करता है तो वह किसी भी पुरस्कार से बहुंत बड़ी होती है. आप सबको ईश्वर खूब तरक्की और सेहत दे."

जब सायरा 8 साल की थीं, तभी उन्हें दिलीप कुमार से प्यार हो गया था. दिलीप कुमार की 1952 में आई फिल्म 'आन' देखकर सायरा उनकी दीवानी हो गई थीं. उस वक़्त सायरा को नहीं पता था कि यह स्टार आगे जाकर उनका जीवनसाथी बनने वाला है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक शाल और खाली है पूरा बदन (Photos)

नामी ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार, कई बॉलीवुड स्टार्स से है सम्बन्ध

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -