दिग्विजय सिंह का सवाल मुसलमान ही जेल तोड़कर क्यों भागते हैं ?
दिग्विजय सिंह का सवाल मुसलमान ही जेल तोड़कर क्यों भागते हैं  ?
Share:

नई दिल्ली - जब से भोपाल के सेन्ट्रल जेल से फरार हुए सिमी के 8 आतंकियों के एनकाउंटर पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है.इस बारे में कांग्रेस के दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा है कि हमेशा मुसलमान ही जेल तोड़कर क्यों भागते हैं, हिंदू क्यों नहीं.?

एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में एनआईए से जांच कराई जानी चाहिए.साथ ही इस बात की भी जाँच होनी चाहिए कि हमेशा मुसलमान ही जेल तोड़कर क्यों भागते हैं. इनकी क्या समस्या है.जबकि उधर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू का कहना है कि हमें पुलिस और अधिकारियों पर सवाल उठाते की प्रवृत्ति छोड़नी चाहिए. जो भी तथ्य होंगे सामने आएंगे.

इसी मामले को लेकर एनआईए के डीजी शरत कुमार ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है. एनआईए जल्द जांच शुरू कर सकती है. शरत कुमार ने कहा कि अभी सिमी के मामले में कुछ नहीं बोलूंगा.फ़िलहाल एनआईए कि टीम भोपाल नहीं पहुंची है.जबकि राज्य के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह का कहना है कि जब भी एनकाउंटर में आतंकी मारे जाते हैं, कुछ लोग सवाल उठाते हैं. इसमें किसी प्रकार की जांच की जरूरत नहीं है. पुलिस ने सभी जानकारियां दे दी हैं. एनआईए सिर्फ आतंकियों के कनेक्शन की जांच करेगी.

इस घटना पर राजनीति करने वालों को आड़ेहाथों लेते हुए इसें शिवराज चौहान ने कहा कि कुछ नेताओं को हमारे जवानों की शहादत नहीं दिखती. उन्हें रमाशंकर का बलिदान नहीं दिखता. वोट बैंक की राजनीति के लिए कुछ नेता ऐसा कर रहे हैं, जो कि निंदनीय है.वहीँ एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भोपाल सेंट्रल जेल से सिमी सदस्यों के भागने और बाद में पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने की जांच की मांग की है.

NIA करेगी सिमी सदस्यों के जेल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -