दिग्गी राजा ने दिया आकाश का उदहारण, कहा - BJP और RSS के कारण बढ़ रही मॉब लिंचिंग
दिग्गी राजा ने दिया आकाश का उदहारण, कहा - BJP और RSS के कारण बढ़ रही मॉब लिंचिंग
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है। इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम के अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने के मामले का उदहारण देते हुए दिग्गी राजा ने भाजपा की मानसिकता पर सवाल उठाए। 

दिग्विजय ने प्रेस वालों से बात करते हुए भाजपा और आरएसएस की मानसिकता को मॉब लिंचिंग की घटनाएं बढ़ रही हैं। उन्होंने कहा है कि 'मॉब लिंचिंग के दो कारण हैं। पहला कि लोगों को समय पर इन्साफ नहीं मिलता है, जिससे लोगों में आक्रोश बढ़ जाता है और वह ऐसी घटनाओं को अंजाम दे बैठते हैं। दूसरा कारण है भाजपा और आरएसएस की मानसिकता।' इंदौर में आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम अधिकारी की पिटाई करने वाले मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि 'आकाश विजयवर्गीय को ही देख लीजिए, आकाश ने कहा था कि हमें सिखाया जाता है कि पहले आवेदन, फिर निवेदन और अंत में दे दनादन। यही भाजपा और आरएसएस की ही मानसिकता है।'

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आकाश विजयवर्गीय ने बीते 26 जून को एक नगर निगम अधिकारी धीरेंद्र बायस की बल्ले से पिटाई कर दी थी, जिसके बाद उन्हें 4 दिनों तक जेल काटनी पड़ी थी। दरअसल, नगर निगम अधिकारी धीरेंद्र बायस अपनी टीम के साथ इंदौर के एक जर्जर मकान को गिराने पहुंचे थे, इसी दौरान अधिकारी और विधायक में विवाद हुआ और आकाश ने अधिकारी को बल्ले से पीट दिया। 

मध्य प्रदेश: CM कमलनाथ के बाद अब सिंधिया ने दिया इस्तीफा, मुश्किल में कांग्रेस

शबाना आज़मी ने बोला मोदी सरकार पर हमला, दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में कही ये बात

पीएम मोदी ने बताया, मिडिल क्लास को कैसे मिलेगा 7 लाख का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -