कोरोना वायरस से संक्रमित हुए कांग्रेस नेता दिग्गविजय सिंह
कोरोना वायरस से संक्रमित हुए कांग्रेस नेता दिग्गविजय सिंह
Share:

भोपाल: कोरोना वायरस इस समय तेजी से अपने पांव पसारने लगा है। आम लोगों से लेकर खास लोगों तक को इस वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। अब भी इसका कहर जारी है. अब इसी बीच कांग्रेस नेता दिग्गविजय सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। हाल ही में दिग्विजय सिंह ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि वह दिल्ली आवास पर क्वारंटाइन हो गए हैं। आपको बता दें कि उनसे पहले कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

फिलहाल दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया है और कहा है, 'मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल अपने दिल्ली निवास पर क्वारंटाइन में हूं। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें।' वहीं उनके अलावा सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा है, 'आज सुबह मैं कोरोना पॉजिटिव आया हूं। बीते 5 दिनों में जो कोई भी मेरे संपर्क में आया हो, वह खुद को आइसोलेट कर ले और जरूरी सावधानी बरते।'

आप सभी जानते ही होंगे कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला को राहुल गांधी के करीबी नेताओं में गिना जाता है। आए दिन वह कांग्रेस की तरफ से अहम मुद्दों पर अपनी राय देते दिखाई दे जाते हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि देश में गुरुवार रात तक कोरोना वायरस के एक दिन में 216,850 नए केस सामने आए और इसी दौरान 1183 लोगों की मौत हो गई। इस समय यह महामारी तेजी से बढ़ रही है और इसी के चलते इसे खतरनाक माना जा रहा है. अब ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि कोरोना की दूसरी लहर पहली लहर को काफी पीछे छोड़ चुकी है।

कोरोना की दहशत, गृह मंत्रालय के कर्मचारियों को जारी हुआ वर्क फ्रॉम होम का आदेश

पिता जैकी श्रॉफ के साथ कृष्णा ने शेयर किया वीडियो, फैंस कर रहे तारीफ़

ट्रोलर्स पर भड़की पवित्रा पुनिया, वीडियो शेयर कर कहा- हम ट्विटर पर तुम्हारी गालियां सुनने को बैठे हैं क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -