ट्रोलर्स पर भड़की पवित्रा पुनिया, वीडियो शेयर कर कहा- हम ट्विटर पर तुम्हारी गालियां सुनने को बैठे हैं क्या?
ट्रोलर्स पर भड़की पवित्रा पुनिया, वीडियो शेयर कर कहा- हम ट्विटर पर तुम्हारी गालियां सुनने को बैठे हैं क्या?
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री पवित्रा पुनिया ने बिग बॉस सीजन 14 के माध्यम से बहुत पॉपुलैरिटी हासिल की है तथा जब से वे एजाज खान संग रिलेशन में आई हैं, उनका ये ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। किन्तु इस बढ़ती पॉपुलैरिटी के साथ ट्रोल होने का सिलसिला भी अधिक हो गया है। शायद ही ऐसा कोई दिन जाए जब पवित्रा को उनके रिश्ते के कारण ट्रोल ना किया जाए। अब इस पर पवित्रा की ओर से मुंहतोड़ उत्तर दिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pavitra Punia (@pavitrapunia_)

सोशल मीडिया पर पवित्रा पुनिया ने एक वीडियो साझा किया है। उस वीडियो में अभिनेत्री बहुत गुस्से में नजर आ रही हैं। वे बोल रही हैं कि उन्हें किसी की गाली खाने का शौक नहीं है। वे बोलती हैं- नहीं मतलब क्या जिंदगी में किसी के भी क्या चल रहा है, क्या नहीं चल रहा है, कौन सी समस्यां से गुजर रहा है, लोगों को क्या समस्या हो सकती है। कुछ फर्क नहीं पड़ता यार। आओ सीधा गालियां देना शुरू कर दो। मतलब कुछ भी। हम ट्विटर पर तुम्हारी गालियां सुनने को बैठे हैं क्या। पवित्रा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है।

वही अब इस वीडियो पर अभिनेत्री को ट्रोल करने वाले तो क्या ही उत्तर देंगे, किन्तु पवित्रा के तमाम प्रशंसक जरूर खुश दिखाई दे रहे हैं। वे इस वीडियो को निरंतर साझा भी कर रहे हैं और इसे टॉप पर ट्रेंड करवाने की कवायद कर रहे हैं। अभिनेत्री का ये अंदाज भी सभी को पसंद आ गया है। उनकी यहीं बेबाकी देख एजाज ने भी उन्हें पसंद किया था तथा बिग बॉस के घर में दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे। अरभिंक वक़्त में अवश्य एजाज ने प्यार की बात से इनकार किया, किन्तु बाद में रिश्तों के समीकरण बदले और दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे।

अली गोनी के घर में नजर आई जैस्मिन भसीन, किचन में खाना बनाते हुए वीडियो हुआ वायरल

डांस दीवाने के सेट पर लगेगी आग, नोरा और तुषार कालिया नाचेंगे साथ

टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है OTT डेब्यू, वेब सीरीज में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -