दिग्गी का बड़ा बयान-राहुल करें कांग्रेस की सर्जरी
दिग्गी का बड़ा बयान-राहुल करें कांग्रेस की सर्जरी
Share:

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह दुःखी है और उन्होंने बड़ा बयान देते हुये यह कहा है कि जिस तरह से चुनाव परिणाम कांग्रेस के खिलाफ आया है, उससे अब यह जरूरी हो गया है कि कांग्रेस  उपाध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस की सर्जरी करें। दिग्गी ने यह भी कहा है कि यूपी में चुनाव परिणाम अप्रत्याशित है, लेकिन कांग्रेस को गहनता से मंथन करना होगा।

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह अपने बयानों के कारण हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते है। जिस तरह से दिग्गी ने बयान जारी किया है  उससे यह महसूस हो रहा है कि उन्हें कांग्रेस की हार से पीड़ा तो पहुंची ही है वहीं वे कांग्रेस के खिलाफ ही बयान देने से चूके नहीं।

उन्होंने कांग्रेस पर सीधे तौर पर तो हमला नहीं बोला लेकिन अप्रत्यक्ष तौर पर जरूर यह कह दिया कि कांग्रेस की हार में कांग्रेसियों का ही हाथ है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में तो बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला ही है वहीं उत्तराखंड में भी बीजेपी की सरकार बनने का रास्ता साफ हो गया है। पंजाब विधानसभा चुनाव में जरूर कांग्रेस का परचम लहराया है जबकि मणिपुर की स्थिति अभी पूरी तरह से साफ नहीं हो सकी है।

उत्तराखंड CM हरीश रावत दोपहर 3 बजे सीएम पद से देंगे इस्तीफा

मणिपुर 53/60 पर रुझान, कांग्रेस अभी भी बीजेपी से आगे

गोवा विधानसभा चुनाव-33/40 सीटों के रुझान, अन्य के पास अभी 8 सीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -