भाजपा छोड़ कांग्रेस में जा सकते हैं बाबूलाल गौर, दिग्गी राजा ने दिया बड़ा ऑफर
भाजपा छोड़ कांग्रेस में जा सकते हैं बाबूलाल गौर, दिग्गी राजा ने दिया बड़ा ऑफर
Share:

भोपाल: मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता बाबूलाल गौर के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा राजनितिक गलियारों में जोरदार तरीके से चल रही हैं। इस मुद्दे पर बोलते हुए गुरुवार को खुद बाबू लाल गौर ने कहा है कि, उन्होंने दिग्विजय सिंह ने मुझसे मुलाकात की है, साथ ही कांग्रेस के टिकट पर भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव भी दिया है। मैंने उनसे कहा कि मैं इस पर विचार करूँगा। गौर ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव से पहले बड़े राजनीतिक उलटफेर होंगे।

चुनावों से पहले कांग्रेस ने महाराष्ट्र में खड़गे और शिंदे को सौंपी अहम जिम्मेदारी

बाबूलाल गौर ने कहा है कि, 'विपक्षी दलों के साथ मेरे रिश्‍तों की हमेशा प्रशंसा करने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता और सूबे के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने मुझे आगामी लोकसभा चुनाव में भोपाल सीट से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है। मैं उनके प्रस्ताव से आश्‍चर्य में था, किन्तु मैंने जवाब दिया कि मैं विचार करूंगा। कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के बारे में अब तक मैंने कोई निर्णय नहीं लिया है। अब ऐसी संभावना जताई जा रही है कि अगर बाबूलाल गौर कांग्रेस का हाथ थाम लेते हैं तो वे मध्य प्रदेश की भोपाल सीट से भाजपा के खिलाफ चुनावी मैदान में उतर सकते हैं।

रेल मंत्री की इस आगामी योजना को पी चिदंबरम ने बताया ‘एक और जुमला’

वहीं गौर ने यह दावा भी किया है कि, लोकसभा चुनाव से पूर्व राज्य की राजनीति में कई उलटफेर देखने को मिलेंगे। बाबूलाल गौर के बताया है कि दिग्विजय सिंह 18 जनवरी को उनके आवास पर आयोजित भोज पर आए थे। इसी दौरान उन्होंने यह प्रस्ताव दिया था। आपको बता दें कि दिसंबर माह में मध्यप्रदेश में नई सरकार के शपथग्रहण के दौरान भी बाबूलाल गौर सुर्ख़ियों में छाए थे, साथ ही बाबूलाल गौर की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात भी राजनितिक जगत में चर्चा का विषय बनी थी।

खबरें और भी:-

अगर अगला पीएम कांग्रेस से हुआ, तो भी हम करेंगे उसका समर्थन - आम आदमी पार्टी

अमेरिका में हुई अरुण जेटली की सर्जरी, डॉक्टरों ने दी दो हफ्ते आराम की सलाह

भाजपा में फैसला इस बात पर नहीं होता, कि एक परिवार क्या चाहता है - पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -