डिग्री विवाद पर तेजस्वी ने स्मृति ईरानी और नीतीश को घेरा
डिग्री विवाद पर तेजस्वी ने स्मृति ईरानी और नीतीश को घेरा
Share:

राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपनी डिग्री पर उठ रहे सवाल को लेकर गुस्से में आ गए है. उन्होंने कहा कि डिग्री ही सिर्फ शिक्षा का पैमाना नहीं होती. तेजस्वी यादव ने डिग्री विवाद पर नीतीश कुमार को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वे उनसे अंग्रेजी में बहस कर लें, पता चल जाएगा कि कौन कितना पढ़ा-लिखा है?.

इस के साथ बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ जोरदार हमला बोलते हुए उन्हें अंग्रेजी में बहस के लिए आमंत्रित किया है. साथ ही उन्होंने बीजेपी नेता स्मृति ईरानी को भी निशाने पर लेते हुए बीजेपी को भी घेरा और कहा, "मैं एक नहीं, बल्कि दो-दो सीएम का बेटा हूं. अगर मेरे माता-पिता चाहते तो नकली डिग्री मुझे भी दिला देते, लेकिन हम लोग स्मृति ईरानी जैसे नहीं हैं.''

तेजस्वी यादव ने इस दौरान एक साथ है हमले करते हुए बीजेपी और आरएसएस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग ये चाहते हैं कि हर हाल चुनाव हो जाये. लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे. तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग बीजेपी के खिलाफ रक्षा यज्ञ के साथ बिहार में उनके सफाये के अभियान की शुरूआत करेंगे.'' मोहन भागवत के बिहार प्रवास पर उन्होंने कहा, "वे फिर से बिहार में घूमने आने लगे हैं. बीजेपी के लोगों ने अभी से ही हेलिकॉप्टर लाना शुरू कर दिया है, लेकिन राजद अपने पुराने अंदाज में टेम्पू, ठेला, रिक्शा से चुनाव का प्रचार करेगा."

JDU ने लालू पर साधा निशाना

जेडीयू ने तीखे सवालों से तेजस्वी को घेरा

नीतीश पर पत्थर, वहीँ तेजस्वी पर बरसे फूल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -