जेडीयू ने  तीखे सवालों से  तेजस्वी को घेरा
जेडीयू ने तीखे सवालों से तेजस्वी को घेरा
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बिहार में निकाली जा रही विकास समीक्षा यात्रा को लेकर दो महीने से लालू के बेटे तेजस्वी के हमले जारी है . अब उन्होंने मुख्यमंत्री को विकास समीक्षा यात्रा के बजाय पश्चाताप यात्रा निकालने की सलाह दे डाली . इससे चिढ़े जेडीयू ने अब उन पर सवालों की बौछार कर उन्हें घेरा है.

जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि 1990-2005 के लालू-राबड़ी शासन के दौरान बिहार में पुलिस हिरासत में 86 मौतें हुई.यह आंकड़े राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के हैं इस पर तेजस्वी को जवाब देना चाहिए कि इन 86 मौतों का जिम्मेदार कौन है . यही नहीं सिंह ने कहा कि लालू-राबड़ी के शासनकाल में  हत्या, लूट, डकैती, चोरी और अपहरण के नाम से बिहार जाना जाता था. तेजस्वी यादव इस पाप से अपने आप को कभी भी मुक्त नहीं करा पाएंगे .तेजस्वी यादव यह बताएं कि लालू शासन में हुए पाप का प्रायश्चित आखिर कौन करेगा.

बता दें कि जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि यादव परिवार हमेशा भ्रष्ट अधिकारियों का संरक्षक रहा है . भ्रष्ट अधिकारियों की मदद से ही लालू परिवार ने खजाने की लूट- खसोट करके संपत्ति बनाई.लालू परिवार को बहुरुपिया बताते हुए कहा कि गरीब के नाम पर सत्ता हासिल करने वालों ने गरीबों के लिए कभी कुछ नहीं किया.वे इतने सारे पापों का प्रायश्चित कैसे करेंगे.

यह भी देखें

कुरीतियों से लड़ने वाली युवती का नीतीश कुमार ने किया सम्मान

पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी के निधन पर नीतीश कुमार ने शोक व्यक्त किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -