JDU ने लालू पर साधा निशाना
JDU ने लालू पर साधा निशाना
Share:

पटना : आज कल हर कोई अपनी बात कहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेता है. और ले भी क्यों न आखिर सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जिसके जरिये बहुत जल्दी अपनी बात आप लोगों तक पंहुचा सकते हैं. इसीलिए चारा घोटाला करने के बाद रांची की जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी अपने विरोधियों को अपनी बात सुनाने और उन पर निशाना साधने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. ट्वीटर पर एक पोस्ट करते हुए शायराना अंदाज़ में लालू ने लिखा कि - 'रौंदोगे तो हिमाला बनूंगा, विष दोगे तो शिवाला बनूंगा. उधेड़ोगे तो दुशाला बनूंगा, जलाओगे तो उजाला बनूंगा. दफनाओगे तो निवाला बनूंगा. लालू लाल है बिहार का, जन्म-जन्मांतर तक इस मिट्टी का रखवाला बनूंगा'. यह ट्वीट उन्होंने सोमवार को किया.

हालाँकि उनके ट्वीट का विरोधियों ने भी उसी लहज़े में जवाब दिया. बिहार की सत्ता संभालने वाली नीतीश सरकार यानि कि JDU के प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए पोस्ट किया कि - सत्ता दोगे तो उन्मादी बनूंगा, सत्ता का अमृत दोगे तो परिवारवादी बनूंगा. मौका मिलेगा तो संपत्ति की श्रृंखला बनाऊंगा. सत्ता मिली तो नरसंहार करवाऊंगा. लालू राजनीतिक कलंक है बिहार का जन्म-जन्मांतर तक भ्रष्टाचार को शिष्टाचार बनाने वाले के रूप में याद किया जाता रहूंगा.'

यह पहला मामला नहीं है जब नीरज ने अपने विरोधियों का जवाब दिया है इससे पहले तेजस्वी यादव के एक बयान के बाद भी नीरज ने पलटवार किया था. तेजस्वी यादव ने अपने एक बयान में कहा था कि वे अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए राजनीती में कूदे हैं. इस पर नीरज ने पलटवार करते हुए कहा था कि पूर्व उपमुख्यमंत्री जी को सलाह है कि - "पूर्व उपमुख्यमंत्री जी, उन गरीबों के अन्याय के खिलाफ भी लडऩे का विचार कीजिए, जिनसे नौकरी और पद के नाम पर लालू जी ने उनकी जमीन लिखवा ली. उन्हें भी न्याय मिलना चाहिए". इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने आगे कहा था कि - "वे लोग आपकी ओर बड़ी आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं, जिन्होंने आपके पिता (लालू) के राजनीतिक जीवन काल में अपनी जमीन-अपना परिवार खोया है".

सुभाषचंद्र बोस की जयंती पर नीतीश कुमार ने श्रद्धा सुमन अर्पित किये

जेडीयू ने तीखे सवालों से तेजस्वी को घेरा

पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी के निधन पर नीतीश कुमार ने शोक व्यक्त किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -