नीति आयोग ने अफोर्डेबल प्राइस में लॉन्च किया DigiBoxx
नीति आयोग ने अफोर्डेबल प्राइस में लॉन्च किया DigiBoxx
Share:

निमित अयोग्या ने आत्मनिर्भर भारत पहल को बढ़ावा देने के लिए आज एक भारतीय डेटा स्टोरेज और प्रबंधन प्लेटफ़ॉर्म, डिजिबॉक्स को लॉन्च किया है। यह एक स्वदेशी डिजिटल परिसंपत्ति प्रबंधन और भंडारण मंच है। यह अलग-अलग उपयोगकर्ताओं के लिए एक सस्ती कीमत पर उपलब्ध है और इसमें उद्यम उपयोगकर्ताओं के लिए भी विभिन्न योजनाएं शामिल हैं। DigiBoxx टीम ने लॉन्च के समय कहा कि सभी डेटा भारत के भीतर संग्रहीत किए जाएंगे। नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत ने आज DigiBoxx क्लाउड स्टोरेज सर्विस लॉन्च की। उन्होंने इस स्वदेशी क्लाउड सेवा को संभव बनाने के लिए DigiBoxx टीम के साथ भी काम किया। यह उपयोगकर्ताओं को ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर की मदद से आसानी से फाइलें साझा करने की भी अनुमति देता है। DigiBoxx एंड्रॉइड पर उपलब्ध है और टीम का कहना है कि आने वाले दिनों में एक iOS संस्करण उपलब्ध होगा।

फीचर्स की बात करें तो इसमें ऑन-डिमांड, रियल-टाइम एक्सेस और एडिटिंग, आसान सर्च के लिए मेटाडेटा लगाने की क्षमता, कई फॉर्मेट और साइज के लिए सपोर्ट, और लेबल, सेक्शन और फिल्टर्स के साथ एसेट्स ऑर्गनाइज करना शामिल है। इसके साथ, उपयोगकर्ताओं को InstaShare के साथ भारी फ़ाइलों को साझा करने की अनुमति है।

DigiBoxx रुपये के रूप में कम से लेकर मासिक और वार्षिक योजनाओं की पेशकश कर रहा है। 30 प्रति माह। व्यक्तियों के लिए, एक मुफ्त खाता है जो 20GB स्टोरेज, 2GB अधिकतम फ़ाइल आकार, जीमेल एकीकरण और असीमित बाहरी सहयोग के साथ आता है। रु। 30 प्रति माह की योजना 5 टीबी भंडारण और 10 जीबी अधिकतम फ़ाइल आकार प्रदान करती है। उपयोगकर्ता को पहले DigiBoxx का उपयोग करने के लिए एक निशुल्क या सशुल्क खाता बनाना होगा। यह आपके Digispace के लिए एक नाम दर्ज करने और फिर ईमेल पते, फोन नंबर, निवास पता उद्योग आदि सहित क्रेडेंशियल साझा करने के लिए कहेगा। उपयोगकर्ता ऐप या वेबसाइट का उपयोग करके अपनी फ़ाइलों को सहेज सकता है और उन्हें अन्य स्थानों से एक्सेस कर सकता है।

Tecno Spark 6 Go भारत में लॉन्च, जानें इसके फीचर्स

यहां जानिए सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो लीक्स की कीमत

मोबाइल के बाद अब कार लांच करने की तैयारी में Apple, मिलेगी एडवांस बैटरी टेक्नोलॉजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -