यहां जानिए सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो लीक्स की कीमत
यहां जानिए सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो लीक्स की कीमत
Share:

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग द्वारा जनवरी में सैमसंग गैलेक्सी S21 श्रृंखला के साथ अपने गैलेक्सी बड्स प्रो को लॉन्च करने की उम्मीद है। इन ईयरबड्स की छवियां और मुख्य विशेषताएं पहले ही सामने आई थीं। अब आगामी सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स की कीमत भी ऑनलाइन सामने आई है। ईयरबड्स लीक की कीमत जो सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो से पता चलता है कि इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए गैलेक्सी बड्स लाइव की तुलना में अधिक महंगा हो सकता है। एक हालिया लीक के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो सक्रिय शोर रद्द करने के साथ-साथ 3 डी स्थानिक ऑडियो के साथ उपलब्ध होगा।

गैलेक्सीक्लब की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो की कीमत यूरोप में EUR 229 (लगभग 20,600 रुपये) होगी। यह बस दिखाता है कि ईयरबड गैलेक्सी बड्स लाइव की तुलना में अधिक महंगे हो सकते हैं। शुरुआत में ये ईयरबड ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। अन्य रंग वेरिएंट बाद में लॉन्च हो सकते हैं।

हाल ही में एक ऐप के टियरडाउन में आगामी वायरलेस गैलेक्सी बड्स प्रो ईयरबड्स की कई प्रमुख विशेषताओं के बारे में पता चला। इसकी विशेषताओं के बारे में बात करते हुए, इसमें 3 डी स्थानिक ऑडियो और वीडियो शामिल हैं जो एक अधिक इमर्सिव साउंड अनुभव के लिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इस सुविधा का उपयोग करने के लिए जोड़े गए एंड्रॉइड फोन को वन यूआई 3.0 के साथ एंड्रॉइड 11 पर चलना होगा। यह परिवेश मोड को सक्रिय करने के लिए वॉयस डिटेक्शन का समर्थन करने के लिए सूचित किया गया है और यह भी कहा जाता है कि जब आप किसी के साथ बातचीत कर रहे हैं, तो यह पता चलता है कि मीडिया वॉल्यूम को स्वचालित रूप से कम कर देगा। ऐप के फटने से यह भी पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो में प्रत्येक इयरबड के अंदर 61mAh की बैटरी और केस के अंदर 472mAh की बैटरी हो सकती है। ईयरबड्स को भी टच कंट्रोल की पेशकश की उम्मीद है।

मोबाइल के बाद अब कार लांच करने की तैयारी में Apple, मिलेगी एडवांस बैटरी टेक्नोलॉजी

Huawei ने लॉन्च किया स्मार्ट स्क्रीन एस और स्मार्ट स्क्रीन एस प्रो टीवी मॉडल

फाइजर-BioNTech नए संस्करण के खिलाफ भी करता है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -