हेयर स्टाइल में इन बन कफ को करें शामिल, स्टाइलिश लुक में मिलेगी मदद

हेयर स्टाइल में इन बन कफ को करें शामिल, स्टाइलिश लुक में मिलेगी मदद

जब भी हेयरस्टाइलिंग की बात आती है तो आपकी हेयरएसेसरीज उसमें एक नया ट्विस्ट की तरह कार्य कर सकती हैं. महिलाएं अक्सर हेयरस्टाइलिंग पर बेहद मेहनत करती हैं, हालांकि फिर भी उन्हें वह फाइनल लुक नहीं मिल पाता, जिनकी उन्हें चाहत होती है. वहीं, कुछ लड़कियां अपने बालों संग स्मार्टली प्ले करती हैं. दूसरी तरफ बेहद कम समय में वह एक ही हेयरस्टाइल को अलग तरीके से डिजाइन कर पाती हैं और उन्हें बेहद सरलता से एक अच्छा लुक मिलता है. वैसे तो आप भी बतौर हेयर एसेसरीज पिन से लेकर हेडबैंड, कलरफुल रबर आदि का उपयोग करती आ रही होंगी. अगर अब आप इससे बोर हो रही हैं और एक अलग हेयर एसेसरीज का उपयोग करना चाहती हैं तो आपको बन कफ को यूज करना चाहिए. यह दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगते हैं. तो आइये जानते हैं बन कफ को कैरी करने के अलग-अलग तरीकों के बारे में-

टॉप नॉट लुक
बन लुक में टॉप नॉट को बेहद स्टाइलिश बोला जाता है. यह एक सरल हेयरस्टाइल है और आपके लुक को एकदम से अलग कर देता है. लेकिन अगर आप टॉप नॉट लुक को और भी अच्छा बनाना चाहती हैं तो बतौर हेयर एसेसरीज बन कफ को इस्तेमाल कर सकती हैं. यह देखने में बहुत ही ब्यूटीफुल और यूनिक नजर आता है . जहां आप स्लीक टॉप नॉट बन कफ लुक को दफ्तर में भी कैरी कर सकती हैं, वहीं मैसी टॉप नॉट बन कफ लुक घर में बेहद सरलता से बनाया जा सकता है.

द लूप बन
यह एक केजुअल हेयरस्टाइल है, जो बेहद खूबसूरत है. इसे आप केजुअल्स में बनाकर एक मैसी लुक क्रिएट कर सकती है. लूप बन कफ स्टाइल उन लड़कियों के लिए बेहद अच्छा होता है, जिन्हें हाई बन बनाने में दिक्कत होती है. इसके अलावा, आप मानसून सीजन में एक परफेक्ट मैसी लुक चाहती हैं तो यह लूप बन कफ लुक बनाया जा सकता है.

रात में सफर करना मजदूरों को पड़ गया भारी, बस पलटने से कई ने जिंदगी की जंग हारी

कोरोना संक्रमित मिले विधायक गोपीरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी

बसपा से गायब हो जाएगा ब्राह्मण वोट बैक