Diesel ने लॉन्च की स्मार्टवॉच, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
Diesel ने लॉन्च की स्मार्टवॉच, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
Share:

फॉसिल के सब-ब्रांड डीजल ने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो यानी सीईएस 2020 में फेडलाइट स्मार्ट वॉच को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को आकर्षक बनाने के लिए ट्रांसपेरेंट डिजाइन दिया है. साथ ही कंपनी यूजर्स को इस स्मार्ट वॉच में गूगल असिस्टेंट के साथ खास सेंसर्स का भी सपोर्ट देगी. इसके अलावा यूजर्स को मल्टी कलर वाले स्ट्रेप्स भी मिलेंगे. तो चलिए जानते हैं फेडलाइट स्मार्ट वॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Diesel Fadelite स्मार्ट वॉच की कीमत
डीजल ने फेडलाइट स्मार्ट वॉच की कीमत 275 डॉलर (करीब 20,000 रुपये) रखी है. ग्राहक इस डिवाइस को ब्लैक, ब्लू और क्रिस्टल क्लियर कलर ऑप्शन के साथ मार्च 2020 से कंपनी की आधिकारिक साइट और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे.

Diesel Fadelite की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस वॉच में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन वेयर 3100 प्रोसेसर और 43 एमएम का डायल दिया है. साथ ही यह स्मार्टवॉच वेयर ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सिस्टम को गूगल ने तैयार किया है. हालांकि, कंपनी ने अब तक इस वॉच की डिस्प्ले के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है. अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस वॉच में हार्ट रेट ट्रेकिंग, एक्टिविटी मॉनिटरिंग, म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को गूगल प्ले, गूगल फिट और स्पॉटिफाई एप का सपोर्ट मिलेगा. वहीं, यह वॉच फास्ट चार्जिंग फीचर भी सपोर्ट करती है.

साल 2019 में इस स्मार्टफोन की हुई सबसे अधिक बिक्री....

ऑस्ट्रेलिया के जंगल में आग के बाद बारिश से भी रहत के आसार नहीं

CDS की नियुक्ति पर पूर्व सेनाप्रमुख ने पूर्ववर्ती सरकारों की स्थिति का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -