कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने पर मेघालय के सीएम कॉनराड संगमा ने दी सफाई

 

मेघालय के सीएम कॉनराड संगमा ने इन आरोपों से इनकार किया है कि उन्होंने COVID-19 प्रोटोकॉल तोड़ा है। कॉनराड संगमा मेघालय कांग्रेस द्वारा गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान उनकी भागीदारी को लेकर लगाए गए आरोपों का जवाब दे रहे थे। संगमा ने शिलांग में संवाददाताओं से कहा, "मेरा मानना ​​है कि कोई भी मेरी ईमानदारी और इस पूरे विषय के प्रति मेरी पूर्ण निष्ठा पर सवाल उठा रहा है, यह काफी दुखद है और मुझे लगता है कि इन लोगों के पास करने के लिए इससे बेहतर कुछ नहीं है।"

"मैं एक ऐसा व्यक्ति था, जो सकारात्मक परीक्षण नहीं करने के बावजूद, 21 जनवरी को (राज्य दिवस समारोह में) नहीं गया था, यह जानते हुए कि मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा था।" सच में, अगर मैं वास्तव में जाना चाहता था, तो मैंने बाद में परीक्षण किया और स्थिति का लाभ उठाया, लेकिन मैंने नहीं किया।" हालांकि, मेघालय के मुख्यमंत्री व्यक्तिगत रूप से राज्य के स्थापना दिवस में शामिल नहीं हो पाए क्योंकि उन्होंने खुद को अंदर रखा था हल्के COVID लक्षणों के कारण अलगाव।

कांग्रेस विधायक अम्परिन लिंगदोह ने पहले कहा था कि गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्यमंत्री को देखना "एक बड़ा झटका" था। "कई टिप्पणियां अब सामने आई हैं, और सरकार के एसओपी पर सवाल उठाए जा रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा, "जिन लोगों ने अतीत में सकारात्मक परीक्षण किया है या जो भविष्य में सकारात्मक परीक्षण कर सकते हैं, वे इन निर्देशों से भ्रमित होंगे।"

लिंगदोह ने कहा, "यह महत्वपूर्ण है कि मुख्यमंत्री तत्काल स्पष्टीकरण दें ताकि इस महत्वपूर्ण क्षण में प्रोटोकॉल में गड़बड़ी या त्रुटि न हो।"

भारत के बढ़ते कदम.. फिलीपींस को देगा ब्रह्मोस..37.49 करोड़ डॉलर की डील पर आज होंगे दस्तखत

HC की सरकार को फटकार, कहा- 'सामान्य वर्ग के छात्रों को बाहर जाकर पढ़ाई करने नहीं...'

स्कूलों में कोरोना ने मचाया तांडव, अब यहां पर 23 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -