आपने देखीं क्या हिना खान की लेटेस्ट तस्वीर
आपने देखीं क्या हिना खान की लेटेस्ट तस्वीर
Share:

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी और टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं. अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन दिनों हिना को लेकर ये चर्चा हो रही हैं कि, वह बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे के साथ काम करती नजर आएंगी.

हालांकि, वह शिल्पा के साथ किस शो में काम करेंगी इस बात का भी खुलासा नहीं हुआ हैं. वही शिल्पा की तरफ से भी अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं. ख़ास बात यह हैं कि जब  हिना बिग बॉस के घर में गई थी तब उनकी इमेज काफी नेगेटिव हो गई थी लेकिन अब वह अपनी नेगेटिव इमेज को तोड़ने में बनी हुई हैं. गौरतलब हैं कि, हिना खान बिग बॉस के घर में जाने से पहले टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में नजर आ चुकी थी इस शो में हिना ने अक्षरा नाम की एक संस्कारी बहु का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

यही नहीं बल्कि, इस भूमिका के जरिये हिना खान की इमेज एक सीधी साधी लड़की की बन चुकी थी. वही उनके फैंस भी उन्हें इसी रूप में देखना पसंद करते थे. लेकिन हिना अब अपनी बहु वाली इमेज से भी बाहर आ चुकी हैं. बीते एक इंटरव्यू में हिना खान ने कहा था कि, बहु वाली इमेज से बाहर निकलना उनके लिए बेहद ही मुश्किल था.

ये भी पढ़े

जेनिफर विंगेट की इस खूबसूरत स्माइल के आप भी हो जायेंगे कायल

सलमान के शो 'दस का दम' का प्रोमो जारी

शादीशुदा हैं 'उतरन' की ये हॉट एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -