आसिम रियाज से ब्रेकअप हो गया क्या? फैंस के सवाल पर अब हिमांशी खुराना ने दी ये प्रतिक्रिया
आसिम रियाज से ब्रेकअप हो गया क्या? फैंस के सवाल पर अब हिमांशी खुराना ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बिग बॉस 13 के मशहूर प्रतियोगी रहे आसिम रियाज तथा हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 में साथ थे। शो में दोनों एक-दूसरे के फ्रेंड बने तथा फिर दोनों का रिश्ता आरम्भ हो गया। शो से बाहर आने के पश्चात् दोनों ने साथ में कई सांग्स में काम किया। दोनों साथ में वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। मगर इन दोनों दोनों अपने कुछ पोस्ट्स को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल, हाल ही में आसिम रियाज ने एक ट्वीट किया था कि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स की डांस क्लिप देखी। कैसे लोग अपनों को इतनी जल्दी भूल जाते हैं।

वही लोगों को लगा कि आसिम का ये ट्वीट शहनाज गिल को लेकर है क्योंकि शहनाज का हाल ही में डांस वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह एक पार्टी में डांस करती हैं। तत्पश्चात, शहनाज के प्रशंसक ने आसिम को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। हालांकि फिर आसिम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया कि जम्मू में उनके एक फ्रेंड का देहांत हो गया था तथा इसके पश्चात् उनके कुछ नजदीकी फ्रेंड कहीं एंजॉय कर रहे थे इसलिए उन्होंने ये उनको लेकर पोस्ट किया है। फालतू की अफवाहें ना फैलाएं।

वही आसिम के द्वारा दी गई इस सफाई के पश्चात् अब हिमांशी ने एक पोस्ट किया है जो बहुत वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में हिमांशी ने लिखा है, ‘तुमने मुझपर हजार बार चाकू घोंपा तथा अब ऐसे बर्ताव कर रहे हो जैसे तुम्हारा खून बह रहा है…डॉट डॉट। इल्जाम लगाना बंद करो…शांति। हिमांशी के इस पोस्ट से प्रशंसक चिंतित हो रहे हैं कि कहीं हिमांशी का आसिम से ब्रेकअप तो नहीं हो गया है। कुछ लोग कमेंट कर रहे हैं कि आप कहना क्या चाहते हो साफ़ करो। वहीं कुछ बोल रहे हैं कि दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड कैसे पोस्ट कर रहे हो। वही इसके बाद हिमांशी खुराना ने एक ट्वीट किया जिसमें वो आसिम रियाज का सपोर्ट करते दिखाई दी, ये ट्वीट आप ऊपर स्लाइड में देख सकते है। 

हिन्दू और हिंदुत्व को लेकर भाजपा पर फिर बरसे राहुल गांधी, कही ये बात

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -