शेन को मोलिवुड प्रतिबंध को रद्द करने के सभी अवसरों को पटरी से उतारा
शेन को मोलिवुड प्रतिबंध को रद्द करने के सभी अवसरों को पटरी से उतारा
Share:

तिरुवनंतपुरम के एक IFFK स्थल पर सोमवार को शेन निगम की टिप्पणी कि फिल्म निर्माताओं को किसी तरह की "मानसिक बीमारी" है, ने केरल फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (KFPA) द्वारा उस पर लगाए जा रहे है | प्रतिबंध को रद्द करने के बारे में चर्चा के बारे में सभी दरवाजे बंद कर दिए होंगे। 

उनकी टिप्पणी के तुरंत बाद, फिल्म बॉडी एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ केरल (FEFKA) और एसोसिएशन ऑफ़ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (AMMA) जैसे उद्योग निकायों ने पहले अभिनेता के साथ मदद करने के लिए उत्पादकों के साथ अधिक विचार-विमर्श करने का इरादा किया गया  था, ऐसा लगता था कि उनका समर्थन भी वापस ले लिया गया था। जिससे जाहिर है कि वह उसे आगोश में ले रहा है। हम शेन की हालिया टिप्पणियों के प्रभाव पर एसोसिएशन के सदस्यों और फिल्मी हस्तियों से बात करते हैं। 

एम रेन्जिथ, जो केएफपीए का प्रमुख है, यह स्पष्ट करता है कि वे शेन के साथ एक संकल्प बैठक के लिए कोई पहल नहीं कर सकते है। उन्होंने कहा, "निर्माता का कहना है कि निर्माता मानसिक बीमारी से ग्रसित हैं। AMMA सहित विभिन्न संघों के माध्यम से, हमने इस मुद्दे को हल करने के लिए उनके साथ कई विचार-विमर्श किए। हम पहले ही अपने अंतिम निर्णय की घोषणा कर चुके हैं और हम किसी भी समझौते की आगे की बातचीत के लिए उत्सुक नहीं हैं, ”वे कहते हैं।

 

लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बन रही है दीपिका की फिल्म छपाक

मां-बेटे ने साथ में बिताया क्वालिटी टाइम, आयशा श्रॉफ ने शेयर किया टाइगर के साथ वाला कूल मूमेंट

Panipat Box Office Collection: महाराष्ट्र के अलावा कहीं नहीं चला 'पानीपत' का जादू, चार दिनों में कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -