हैप्पी के बाद अब इनके साथ डायना भागेगी
हैप्पी के बाद अब इनके साथ डायना भागेगी
Share:

अभिनेत्री डायना पेंटी जो कि जल्द ही बड़े परदे पर एक बार फिर नज़र आ रही है, इस बार डायना ने अपनी अलग फिल्मो के लिए पहचाने जाने वाले अभय देओल के साथ जोड़ी बनायीं है, यह दोनों मुद्स्सर अजीज द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी में साथ नज़र आ रहे है. फिल्म सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है व सुनने में आ रहा है की जल्द ही हमे अभिनेत्री डायना पेंटी हमे सिल्वर स्क्रीन पर अर्जुन कपूर के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं।

डायना पेंटी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में प्रदर्शित फिल्म 'कॉकटेल' से की थी। बता दे की अभिनेत्री डायना पेंटी के लिए उनकी फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' प्रदर्शन पूर्व ही भाग्यशाली साबित हो रही है। बताया जा रहा है कि निर्देशक अनीस बज्मी ने उन्हें अपनी अगली फिल्म 'मुबारका' में अर्जुन कपूर के अपोजिट नायिका की भूमिका निभाने का प्रस्ताव दिया है।

पहले इस भूमिका को सोनाक्षी सिन्हा करने वाली थी, उन्होंने फिल्म करने की स्वीकृति भी दे दी थी, लेकिन कुछ दिन बाद ही उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया। फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा अनिल कपूर की भी अहम भूमिका है। फिल्म में अनिल और अर्जुन चाचा-भतीजा के किरदार में नजर आयेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -