डायना के दीवाने हुए.....
डायना के दीवाने हुए.....
Share:

अभिनेत्री डायना पेंटी जो कि जल्द ही बड़े परदे पर एक बार फिर नज़र आने वाली है, इस बार डायना ने अपनी अलग फिल्मो के लिए पहचाने जाने वाले अभय देओल के साथ जोड़ी बनायीं है, यह दोनों मुद्स्सर अजीज द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी में साथ नज़र आएंगे, इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गयी है. अब इस फिल्म के विषय में सुनने में आ रहा है की फिल्म का नाम जो कि 'हैप्पी भाग जाएगी' है तथा अभी कुछ समय पहले ही फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था.

अब इस फिल्म के अभिनेता अभय देओल ने बताया है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ की को-एक्ट्रेस डायना पेंटी स्वभाव से मजाकिया हैं, लेकिन उन्हें खुद इस बारे में जानकारी नहीं है. अभय ने एक कार्यक्रम में कहा, “कॉमेडी समय पर निर्भर है. मुझे लगता है कि कॉमेडी ऐसी चीज है जो आपके भीतर होती है और आप खुद मजाकिया बन जाते हैं.”

डायना की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा,”डायना के साथ अच्छी बात यह है कि वह ज्यादा नहीं सोचती. वह तुरंत प्रतिक्रिया देती हैं. इसलिए मुझे लगता है कि स्वभाव से वह मजाकिया हैं, लेकिन उन्हें इस बारे में पता ही नहीं है.” फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में डायना पंजाब से भागी दुल्हन के किरदार में दिखाई देंगी. इसमें भय देओल, डायना पेंटी, अली फजल, मोमल शेख, जिमी शेरगिल और पीयूष मिश्रा जैसे सितारे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -