मैं इस किरदार से जुड़ चुकी हूँ.....
मैं इस किरदार से जुड़ चुकी हूँ.....
Share:

अभी हाल ही में खूबसूरत अभिनेत्री डायना पेंटी की फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का ट्रेलर सामने आया था. जिसको देखकर यक़ीनन आप हँसने को मजबूर हो जायेगे. यहाँ तक की आप हँस-हँस कर लोट-पोट हो जायेगे. यह मूवी आने से पहले ही कुछ लोग इसे सुपरहिट बता रहे है. वही इस मूवी में बेहतरीन अभिनेत्री डायना पेंटी फिर से कमबैक कर रही है. उनके साथ अभय देओल, जिम्मी शेरगिल और अली फजल भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले है.

तथा बात करे अगर डायना की तो फिल्म 'कॉकटेल' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली डायना पेंटी लंबे समय के बाद दुसरी फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' करने वाली है। एक्ट्रेस डायना का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' में उनका रोल उनकी असल जिंदगी जैसा नहीं है। उन्होंने कहा कि, 'फिल्म में मेरा किरदार मेरी असल जिंदगी जैसा नहीं है, वह बहुत मुखर है और मैं ऐसी बिल्कुल नहीं हूं.'

उनका ये भी मानना है दोनों में कुछ समानताएं भी है, जैसे खुशियां, स्वतंत्रता, बहादुरी। उनका कहना है कि, 'ये सब चीजें उनके पास भी हैं, इसलिए मैं इस किरदार से जुड़ चुकी हूँ।' फिल्म का डायरेक्शन मुदस्सर अजीज ने किया है, साथ ही इसको आनंद एल राय और कृशिका लूला ने प्रोड्यूस किया है. आइये आपको दिखाते है इस फिल्म का मजेदार ड्रामा जिसमे आपको डायना पेंटी के साथ साथ अभय देओल, जिम्मी शेरगिल और अली फजल की कॉमेडी आपकी हैप्पी को लोटा देगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -