'मुबारका' के लिए डायना को मुबारक
'मुबारका' के लिए डायना को मुबारक
Share:

अभिनेत्री डायना पेंटी जो कि जल्द ही बड़े परदे पर एक बार फिर नज़र आने वाली है, इस बार डायना ने अपनी अलग फिल्मो के लिए पहचाने जाने वाले अभय देओल के साथ जोड़ी बनायीं है, यह दोनों मुद्स्सर अजीज द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' में नज़र आएगी, तथा इसके साथ ही साथ यह भी चर्चा है की निर्देशक अनीज बज्मी की आने वाली फिल्म "मुबारका" में अब सोनाक्षी सिन्हा की जगह डायना पेंटी को लिए जाने की चर्चा है।

खबर है कि इसके लिए डायना से संपर्क किया गया है। सोनाक्षी सिन्हा के इस प्रोजेक्ट से खुद ही बाहर हो जाने के बाद किसी नई अभिनेत्री की तलाश की जा रही थी। बताया जाता है कि सोनाक्षी इस फिल्म में अपनी भूमिका से संतुष्ट नहीं थीं और उन्हें लगा कि उनके रोल को पर्याप्त जगह नहीं दी गई है। वैसे डायना पेंटी की नई फिल्म इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है।

वे लंबे समय बाद 'हैप्पी भाग जाएगी' से वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में उनका ही‍ किरदार लीड है, साथ में अभय देअोल और जिम्मी शेरगिल के भी खास रोल हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि अगर 'मुबारका' में अच्छा किरदार नहीं लगा ‍‍तो डायना वो फिल्म भी छोड़ सकती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -