तलाक के बाद पति को लेकर दिया मिर्ज़ा ने किया बड़ा खुलासा
तलाक के बाद पति को लेकर दिया मिर्ज़ा ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बीते समय में एक चौकाने वाली खबर सामने लाकर सभी को हैरानी में डाल दिया था. जी हाँ, और अब वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. जी दरअसल कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपने पति साहिल सांगा के साथ तलाक लिया है और तलाक के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इसका ऐलान भी किया था. बीते दिनों से वो अपने तलाक को लेकर मीडिया से खुलकर बात करते हुए दिखाई दे रही हैं और अब एक बार फिर से वह खुलकर सामने आईं हैं.

जी दरअसल कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच एक बार फिर से उन्होंने अपने तलाक को लेकर एक इंटरव्यू दिया है. वहीं इस दौरान उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, ‘ये मेरी सर्वाइवल स्किल्स हैं और मेरे ये अपने अनुभव से सीखी हैं. मैं हर चीजे को अलग तरीके से हैंडल करती हूं. मैं एक अनुशासित लाइफ स्टाइल जीती हूं. मैं हेल्दी खाना खाती हूं, समय पर सोती हूं और समय पर उठती हूं, योग और मेडीटेशन मेरे जीवन का हिस्सा है. मैं अपने जीवन में प्रोडक्टिव करना पसंद करती हूं, मुझे उससे खुशी मिलती है.‘

वहीं आगे उन्होंने पति साहिल सांगा के साथ तलाक होने के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘तलाक होने के बाद मेरा जीवन पूरी तरह से बदल गया.‘ उन्होंने ने आगे कहा, ‘मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे साहिल मेरे, उनके और मेरे बीच एक ग्रेसफुल, सिंपल और रिस्पेक्टफुल आपसी समझ है. इस समय हम दोनों एक ही दौर से गुजर रहे हैं. हम दोनों के लिए ये बहुत मुश्किल दौर है.'' वैसे आप सभी को बता दें, 11 साल बाद साहिल सांगा और दीया मिर्जा ने तलाक लिया है और अब तक दोनों के तलाक का कारण खुलकर सामने नहीं आया है.

कोरोना के संकट के बीच बिग बी को सता रहा है अंधे होने का डर

मसकली 2.0 विवाद में कूदे मोहित चौहान, कहा- 'परमिशन लेनी चाहिए थी'

स्विट्जरलैंड में बॉयफ्रेंड संग एन्जॉय कर रहीं हैं मोनाली ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -