'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस ने रचाई शादी
'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस ने रचाई शादी
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'दीया और बाती हम' के जरिये अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री पूजा सिंह के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, पूजा अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड कपिल छत्तानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई है. जिसके चलते पूजा अपने सोशल मीडिया पर मेहंदी, हल्दी के और कन्यादान सेरेमनी की फोटोज पोस्ट कर ये जानकारी दी.

ख़ास बात यह है कि, पूजा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फोटोज में वे यलो कलर की साड़ी पहने हल्दी लगवाती तो शादी से पहले महरून कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. खबरों की माने तो पूजा, कपिल को 8 साल से डेट कर रही थीं.

पूजा के मुताबिक, दोनों की मुलाकात एक क्लोज फ्रेंड के जरिए पुणे में हुई थी. पूजा को आखिरी बार टीवी शो 'दिल से दिल तक' में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ स्क्रीन शेयर की थी. बता दे कि, पूजा 'आसमा से आगे', 'आज की हाउसवाइफ है- सब जानती है' जैसे कई शोज में काम कर चुकी है. बात करे पूजा के पति कपिल छत्तानी की तो वे एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और टोरंटो में काम करते हैं.

ये भी पढ़े

माधुरी और विद्या ने नकारी मीना कुमारी की बायोपिक

फिर 'देसी गर्ल' ने अपने नाम किया एक और अवॉर्ड

प्रियांक की बढ़ेंगी मुश्किलें, वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेंगी ये मोहतरमा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -