VIDEO: पापा का गगनचुंबी छक्का देख ख़ुशी से झूम उठी बेटी जीवा
VIDEO: पापा का गगनचुंबी छक्का देख ख़ुशी से झूम उठी बेटी जीवा
Share:

दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बीते गुरुवार को खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ऐसा शॉट मारा कि सब देखते रह गए। जी दरअसल बीते गुरूवार को धोनी ने ऐसा घुमाकर गगनचुंबी छक्का मारा, कि उस छक्के ने पूरी महफिल ही लूट ली। काफी लंबे समय से धोनी के इस तरह के छक्के को देखने के लिए फैंस तरस गए थे, लेकिन बीते गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ IPL मैच में माही ने अपने फैंस को चौका डाला। जी दरअसल धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज सिद्धार्थ कौल की गेंद पर पुराने अंदाज में गगनचुंबी छ्क्का लगाकर मैच को खत्म किया था।

 

इस दौरान उनकी पत्नी और बेटी भी उस छक्के को देखते रह गए। आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के 135 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय लग रहा था कि CSK बहुत आसानी से मैच जीत लेगी, लेकिन 15वें ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद ने जबर्दस्त वापसी की। जी दरअसल CSK का स्कोर 14 ओवर में 103/1 के बाद अचानक 15।5 ओवर में 108/4 हो गया। केवल और केवल पांच रनों के अंतराल में CSK ने मोईन अली, सुरेश रैना और फाफ डु प्लेसिस के विकेट गंवा दिए।

वहीं इसके बाद अंबाती रायडू के साथ मिलकर धोनी ने टीम के लिए मैच खत्म कर दिया। बात करें धोनी के छक्के के बारे में तो उन्होंने बल्ला घुमाया और 96 मीटर लंबा छक्का जड़ा। इस दौरान धोनी का छ्क्का देखकर स्टैंड में बैठी उनकी 5 साल की बेटी जीवा की खुशी देखने लायक थी और उस ख़ुशी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।आपको बता दें कि बीते कल के मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 134 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके 20 ओवर में चार विकेट पर 139 रन बनाकर मैच जीत लिया।

VIDEO: वक्त बदला लेकिन धोनी नहीं, छक्का मारकर जीता फैंस का दिल

IPL 2021: चेन्नई और हैदराबाद में भिड़ंत आज, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग XI

VIDEO: धोती में रैंप वॉक करते दिखे मिलिंद सोमन, देखते ही चिल्लाईं मलाइका अरोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -