IPL 2021: चेन्नई और हैदराबाद में भिड़ंत आज, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग XI
IPL 2021: चेन्नई और हैदराबाद में भिड़ंत आज, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग XI
Share:

अबुधाबी: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आज  IPL 2021 का 44वां मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। CSK इस वक़्त अंक तालिका में शीर्ष पर है और उसकी प्लेऑफ में जगह लगभग तय है। वहीं SRH के लिए आईपीएल 14 काफी खराब रहा है। उसने अभी तक केवल दो मैच जीतें हैं और अंक तालिका में सबसे नीचे है। हालांकि उसने अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को मात दी थी। ऐसे में दोनों टीमों के बीच आज एक रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है। 

SRH ने पिछले मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में कई परिवर्तन किए थे। जेसन रॉय ने अपने IPL डेब्यू में फिफ्टी लगाई थी। पिछले मैच जीतने के बाद अब SRH शायद ही अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव करें। वहीं अगर प्लेऑफ की बात करें तो हैदराबाद के इसमें पहुंचने की संभावना ना के बराबर है। ऐसे में वो युवा खिलाड़ियों को मौक़ा दे सकती है। राशिद खान से टीम को काफी उम्मीदें होंगी। जेसन होल्डर को अंतिम एकादश में जगह मिलने की पूरी संभावना है। संदीप शर्मा पिछले मुकाबले में बहुत महंगे साबित हुए थे, ऐसे में बेसिल थंपी को उनकी जगह पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। 

वहीं, CSK की बात करें तो धोनी की कप्तानी वाली टीम में अंतिम एकादश में एक बदलाव देखने को मिल सकता है। ड्वेन ब्रावो को KKR के खिलाफ पिछले मैच में आराम दिया गया था। उनकी जगह सैम करन को टीम में जगह दी गई थी। ब्रावो की अंतिम एकादश में वापसी हो सकती है और सैम करन को बाहर बैठना पड़ सकता है। इसके अलावा शायद ही CSK की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसी, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान), रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दूल ठाकुर, दीपक चाहर, लुंगी एनगिडी।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन- केन विलियमसन (कप्तान), जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा/बेसिल थंपी, सिद्धार्थ कौल।

IPL 2021: दिनेश कार्तिक बोले- शारजाह में तेज गेंदबाजों की तुलना में स्पिनरों को शॉट लगाना मुश्किल

IPL 2021: आखिर अश्विन पर क्यों भड़के शेन वॉर्न ? देखें वीडियो

T-20 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी को टीम इंडिया का कप्तान देखना चाहते हैं सुनील गावस्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -