VIDEO: धोती में रैंप वॉक करते दिखे मिलिंद सोमन, देखते ही चिल्लाईं मलाइका अरोड़ा
VIDEO: धोती में रैंप वॉक करते दिखे मिलिंद सोमन, देखते ही चिल्लाईं मलाइका अरोड़ा
Share:

मशहूर मॉडल एक्टर मिलिंद सोमन अपने फिटनेस के लिए मशहूर हैं। उनकी फिटनेस कमाल है इस बात में कोई शक नहीं है। अब मिलिंद 55 साल के हो चुके हैं लेकिन उनकी फिटनेस से इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। वैसे मिलिंद सोमन इन दिनों 'सुपरमॉडल ऑफ द इयर' शो में मलाइका अरोड़ा के साथ नजर आ रहे हैं। जी हाँ और इस शो के दौरान हाल ही में मिलिंद सोमन ने 26 साल बाद देसी अंदाज में धोती पहनकर रैंपवॉक की है, जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

जी हाँ, वहीं शो की जज मलाइका अरोड़ा की भी बत्ती गुल हो गई और वह मिलिंद सोमन का दिलकश अंदाज देख अपना दिल ही हार बैठीं। इस समय मिलिंद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो मॉडल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस प्रोमो वीडियो में मिलिंद सोमन अपने 'मेड इन इंडिया' गाने पर जबरदस्त अंदाज में रैंपवॉक करते नजर आ रहे हैं। वैसे मिलिंद सोमन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'वह न सिर्फ 26 साल बाद रैंप पर उतरे बल्कि 26 साल बाद ही धोती में वॉक किया।' वहीं इस वीडियो में मिलिंद की रैंपवॉक देखकर मलाइका जोर से चिल्लाते हुए कहती हैं 'वाह द लुक'।

आप सभी को बता दें कि मॉडल-अभिनेता फिटनेस लवर मिलिंद सोमन ने कुछ समय पहले ही अपनी फिटनेस के बारे में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'बादाम एक ऐसी चीज है जिसे मैं हर दिन खाता हूं। वे प्रोटीन ऊर्जा का एक समृद्ध स्रोत हैं यह मांसपेशियों की रिकवरी के बाद की गतिविधि में योगदान करता है। मैं अपने दिन की शुरुआत मुट्ठी भर बादाम से करता हूं। आप नाश्ते में, नाश्ते के हिस्से के रूप में या नाश्ते भोजन के बीच कभी भी कर सकते हैं।'

कौन हैं अफसाना खान जो बिग बॉस 15 में मचाने आ रही धमाल?

क्या बूढ़ा होना गुनाह है ? देखें अपाहिज बूढ़े मेजर जनरल का हश्र

अप्सरा बनी नजर आईं नोरा फतेही, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -