IPL में बैन के बावजूद झारखंड में खोलेंगे क्रिकेट क्लास
IPL में बैन के बावजूद झारखंड में खोलेंगे क्रिकेट क्लास
Share:

रांची/बोकारो: भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने उम्दा प्रदर्शन से सभी का दिल जीता है. भारत को विश्व कप विजेता बनाकर इंडिया टीम को एक नए शिखर पर पहुचाया है. कप्तान धोनी अब जल्द ही बच्चो को क्रिकेट का हुना सीखते हुए दिखाई देंगे. इसलिए उन्होंने झारखंड के बोकारो में क्रिकेट एकेडमी खोलने का फैसला किया है. धोनी मंगलवार को बोकारो में थे और उन्होंने सेक्टर-4 में मौजूद दिल्ली पब्लिक स्कूल के दीपांश शिक्षा केंद्र से करार किया है. इस एकेडमी में खुद धोनी और कई पूर्व खिलाड़ी बच्चों को क्रिकेट सिखाएंगे.

15 अगस्त से प्रारम्भ हो जाएगी ट्रेनिंग -

DPS बोकारो की डायरेक्टर डॉ. हेमलता एस मोहन ने कहा कि 15 अगस्त से क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग प्रारम्भ हो जाएगी. धोनी की संस्था आर्का ट्रस्ट ने दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) बोकारो के साथ इस क्रिकेट अकादमी के एमओयू पर साइन किया है.

धोनी ने दिए सफलता के मंत्र -

धोनी ने स्कूल के 100 प्रतिशत अटेंडेंस वाले स्टूडेंट्स को सम्मानित करते हुए उन्हें कामयाबी के कई टिप्स दिए. धोनी ने कहा, 'कामयाबी में रेगुलर होने की बहुत अहमियत है. जो बच्चे रेगुलर स्कूल आते हैं, वे अनुशासन और टाइम मैनेजमेंट को लेकर भी सचेत होते हैं. धोनी ने लीडरशिप के बारे में कहा, एक अच्छा लीडर खुद को लेकर, अपनी जिम्मेदारियों और अपने साथियों को लेकर हमेशा ईमानदार होता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -