पिंक वनडे में धोनी ने रोक दी थी करोड़ों फैंस की सांसे
पिंक वनडे में धोनी ने रोक दी थी करोड़ों फैंस की सांसे
Share:

कल जोहानिसबर्ग के वांडरर्स में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला खेला गया, जिसमे डकवर्थ लुईस नियम से अफ्रीका ने सीरीज में पहली जीत हासिल की. कल के मैच में जहां शानदार फील्डिंग देखने को मिली वहीं कई शानदार कैच भी देखने को मिले. लेकिन, कल क्रिकेट के मैदान में भारतीय पारी के 49वें ओवर में जो दर्शको ने देखा उसने कुछ देर के लिए सभी क्रिकेट फैंस की सांसो को रोक दिया था. 

दरअसल, भारतीय टीम ने कल के मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबायजी करने का निर्णय लिया, और पारी के अंतिम ओवरों में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए मौजूद थे, उनका साथ तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार निभा रहे थे. भारतीय पारी के 49वें ओवर में कगिसो रबाडा गेंदबाजी कर रहे थे, और सामने धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे तब ही रबाडा की एक तेज गति की  गेंद धोनी क हेलमेट पर आकर लगी, गेंद इतनी तेज थीं कि, वह सीधे बाहर चली गई. 

यह नजारा देख कुछ समय के लिए दर्शक बिलकुल सहम से गए. हालांकि, धोनी ने हेलमेट पहन रखा था, और उन्हें किसी भी प्रकार की कोई चोट नही आई. अगर धोनी हेलमेट नहीं पहनते तो उनके साथ बड़ा हादसा हो सकता था. कल खेले गए पिंक वनडे में अफ्रीका ने भारत के विजयी रथ को रोकते हुए डकवर्थ लुईस नियमके मुताबिक, 5 विकेट से जीत दर्ज की. 

श्रीलंका के इस स्पिनर ने पीछे छोड़ा अकरम को

धवन ने वो कर दिखाया जो सचिन, गावस्कर भी न कर सके

आतंक के साये में ये टीम खेलेगी पाक में क्रिकेट

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -