आतंक के साये में ये टीम खेलेगी पाक में क्रिकेट
आतंक के साये में ये टीम खेलेगी पाक में क्रिकेट
Share:

कराची: पाक में श्रीलंका क्रिकेट टीम पर आतंकी हमला होने के बाद से ही पाक में कोई टीम जाने से कतराती हुई नजर आती है. सुरक्षा करणों के चलते पिछले कुछ सालों से कोई भी इंटरनेशल क्रिकेट टीम पाकिस्तान का दौरा करने में रुची नहीं दिखा रही है. जिससे पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमियों में गहरी निराशा थी. लेकिन अब उन्हें एक बार फिर अपने देश के मैदान पर फटाफट क्रिकेट देखने को मिलेगा.

वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीम इस साल मार्च-अप्रैल में तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान के दौरे पर आएगी. दुबई में आईसीसी की बैठक के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इसकी पुष्टि की. पीसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने ‘पीटीआई’ को बताया कि दुबई में आईसीसी बोर्ड की बैठक से इतर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी और वेस्टइंडीज के उनके समकक्ष डेव कैमरून की बैठक में इस सीरीज के संबंध में फैसला किया गया.

उन्होंने बताया, "पहला मैच 29 मार्च, दूसरा 31 और तीसरा एक अप्रैल को खेला जाएगा .मैच स्थल बाद में तय किए जाएंगे लेकिन शुरुआती योजना यही है कि मैच लाहौर में खेले जाएं". अधिकारी ने बताया कि इसके बदले पाकिस्तान अगस्त में फ्लोरिडा और ह्यूस्टन में ट्राई सीरीज खेलने को लेकर सहमत हुआ. इस ट्राई सीरीज में पाकिस्तान के अलावा वेस्टइंडीज और बांग्लादेश की टीमें भी हिस्सा लेंगी.

IND vs SA : धवन के शतक लगाने के बाद क्यों रूका मैच ?

अफ्रीका में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में है सिर्फ 10 प्लेयर !

जोहानिसबर्ग चौथा वनडे LIVE : भारत 250 के पार, धोनी-पांड्या क्रीज पर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -