सात फैरो का बंधन हुआ कलंकित! 3 करोड़ रूपये के लालच में 55 वर्षीय पत्नी ने पति की कार में लगाई आग
सात फैरो का बंधन हुआ कलंकित! 3 करोड़ रूपये के लालच में 55 वर्षीय पत्नी ने पति की कार में लगाई आग
Share:

चेन्नई: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है वही इस बीच तमिलनाडु के इरोड क्षेत्र से पति-पत्नी के संबंध को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। तीन करोड़ रुपये की बीमा राशि को पाने के लिए पत्नी ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर पति का क़त्ल कर दिया तथा उसे दुर्घटना की शक्ल दे दी।

दरअसल, इरोड क्षेत्र के पेरुन्दुरई के रहने वाले 62 साल के रंगराजन को उनकी बीवी ने केवल बीमा के पैसों को पाने के लिए गाड़ी में जलाकर मार दिया। इस काम में उसका साथ उसके चचेरे भाई ने दिया। रंगराजन एक पावर लूम तथा रियल एस्टेट का व्यवसाय करते थे। हाल ही में वह बीते माह एक दुर्घटना में चोटिल हो गए थे तथा कोयंबटूर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहा था।

वही एक दिन उनकी 55 वर्ष की पत्नी ज्योति मणि तथा उनके चचेरे भाई राजा ( आयु 41 वर्ष) ने उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज करवा लिया तथा ओमनी वैन से घर ले जाने लगे। दोनों ने मिलकर पहले ही रंगराजन के क़त्ल का षड्यंत्र रच लिया था। इन दोनों ने लोगों को कहा कि वो ओमनी वैन को लेकर निकले तथा जब पेरुमानल्लूर के समीप पहुंचे तो उसमें आग लग गई। आग लगने के पश्चात् दोनों गाड़ी से निकल कर अपनी जान बचा ली किन्तु वो रंगराजन को बाहर नहीं निकाल पाए। पुलिस ने जब इस मामले की पड़ताल की तो रंगराजन की बीवी तथा उसके चचेरे भाई राजा के बयान को एक दूसरे के विपरीत पाया। 

चलती कार में लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म, जाँच में जुटी पुलिस

कोरोना काल में चल रहा था अवैध डांस बार, 4 लड़कियों सहित पांच गिरफ्तार

किराए पर ऑटोमोबाइल पार्ट्स लेता था इंजीनियर, फिर करता था व्यापार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -