यह है बॉलीवुड के स्टारकिड्स की पहली पसंद वाला स्कूल
यह है बॉलीवुड के स्टारकिड्स की पहली पसंद वाला स्कूल
Share:

यह तो अप सभी को मालूम होगा की बॉलीवुड सेलेब्स के ज्यादातर बच्चे मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं. इस स्कूल में एक्टर शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, आमिर खान, ऋतिक रोशन सहित कई बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे पढ़ते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की नीता अम्बानी का यह स्कूल स्टार किड्स और सेलिब्रिटीज की पहली पसंद है.

कई स्टार्स के बच्चे इस स्कूल से पढ़कर निकल चुके हैं, वहीं कई इसमें अभी भी पढ़ रहे हैं. मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अम्बानी ही इस पूरे स्कूल की निगरानी रखती हैं. इस स्कूल में शाहरुख़ खान के बेटे अब्राम, ऐश्वर्या की बेटी आराध्या, आमिर के बेटे आज़ाद और ऋतिक रोशन के दोनों बेटे रिहान और रिदान पढ़ते हैं. इस हाई-फाई स्कूल में आम आदमी के बच्चों का एडमिशन मिलना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है.

आपको बता दें इस बॉश स्कूल की फीस हज़ारों में नहीं बल्कि लाखों में है, जिसे सिर्फ सेलेब्स ही अफोर्ड कर पाते हैं.  बांद्रा इस्ट के बीकेसी कॉम्प्लेक्स में मौजूद इस स्कूल का निर्माण 2003 में हुआ था. सात मज़िला यह स्कूल सभी तरह की सर्विसेज के साथ भरा पूरा है. इस स्कूल में केवल  एलकेजी से लेकर 10वीं तक की क्लास के बच्चे पढ़ सकते हैं. इसी के बाद वह, अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश चले जाते हैं. इस स्कूल की फीस कुछ इस प्रकार है.


- एलकेजी से 7वीं क्लास तक: 1 लाख 70 हजार रु.
- 8वीं से 10वीं क्लास (ICSE बोर्ड): 1 लाख 85 हजार रु.
- 8वीं से 10वीं (IGCSE बोर्ड): 4 लाख, 48 हजार रु.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन सवालों से अक्सर चिढ जाती है तब्बू

बर्थडे- जानिए, रिया सेन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

ऐश्वर्या के बिगड़ते जा रहे हैं अपनी फैमिली से टर्म्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -