Share:
2017 का सफर शायद इनके लिए अच्छा नहीं रहा
2017 का सफर शायद इनके लिए अच्छा नहीं रहा

ढिंचैक पूजा ये वो नाम है जिसने 2017 में सबसे ज्यादा तहलका मचाया है। इस नाम को सुनते ही एक ही गाना याद आता है "सेल्फी मैंने ले ली आज सर पर मेरे जुओं का ताज" जी ढिंचैक पूजा एक यूट्यूब स्टार है। सबसे पहले तो ये बता दें की ढिंचैक पूजा का रियल नाम पूजा जैन है और इनके गाने 2015 से चले आ रहें है इनका सबसे पहला गाना "Swag Wali Topi रहा था" जो ज्यादा हिट नहीं हो पाया था। इसके बाद 2016 में आया "दारु दारु दारु" जिसने पूजा को थोड़ा फेमस कर दिया। इसके बाद पूजा दिखी (2017) में सांग Selfie Maine Leli Aaj में। इस गाने ने तो जैसे पूजा को जमीन से आसमान में पहुंचा दिया। जिसे देखो वो पूजा का फैन नजर आया और पूजा बन गई सेल्फी क्वीन।

लोगो ने फेसबुक से लेकर ट्वीटर तक इनके बहुत मजे लिए और इन्हे खूब ट्रोल भी किया लेकिन पूजा कहाँ मानने वाली थी इसके बाद वे अपना एक और सांग लेकर आ गई जो था "दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर।" इस गाने को लेकर भी कई फब्तियां कसी गई और कई ताने भी मारे गए, लेकिन पूजा नहीं रुकी, ना ही वो अपने लक्ष्य से डगमगाई। शायद उनका लक्ष्य था लोगो की गालियां खाना जो वो खाकर ही मानी। जी हाँ क्योंकि इस गाने के बाद वे नजर आई "बापू देदे थोड़ा केश" में जहाँ पर लोगो ने उन्हें बुरा भला कहना शुरू कर दिया। कई लोग तो उनके फैन भी हो गए।

आगे बढ़ते हुए उनका आखिरी सांग रहा "आफरीन फातिमा बेवफा है" जिसे सुनकर आखिरकार लोगो ने अपनी भड़ास निकाल ही दी और उन्हें जमकर सोशल साइट्स पर गालियां खाने को मिली। इससे भी पूजा का पेट नहीं भरा और वो टीवी शो बिग बॉस में आ गई जहाँ पर उन्हें रुला रुलाकर भेजा गया। यूट्यूब पर पूजा के 323K सब्सक्राइबर्स है उन्ही में से एक आप भी होंगे और पूजा के गानो को 3M व्यूज तो कहीं 4.7M व्यूज भी मिले है। तो ये है पूजा के 2017 का बेहतरीन सफर शायद कहीं ना कहीं आपने भी इन्हे स्पोर्ट तो किया ही होगा।

ढिंचैक पूजा को लेकर स्वामी ओम ने किया बड़ा खुलासा

BIGG BOSS-11 : ढिंचैक पूजा का दो लोगो से 'लव-शव'

BIGG BOSS-11 : पूजा के गाने पर भड़की सपना तो प्रियांक की हुई घर में वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -