Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा का दो लोगो से 'लव-शव'
Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा का दो लोगो से 'लव-शव'
Share:

जब से बिगबॉस 11 के घर में ढिंचैक पूजा की एंट्री हुई है तब से ही शो में मनोरंजन का तड़का दुगना हो गया है. यूट्यूब पर अपने बकवास गानो से भी सभी को दीवाना बनाने वाली ढिंचैक पूजा अब बिगबॉस के घर में सबका मनोरंजन कर रही है. ढिंचैक पूजा को बिगबॉस में किसी से प्यार हो गया है. बंदिगी और पुनीश के बाद अब ढिंचैक पूजा के भी दिल की घंटी बज गई है. सोमवार के ही पूजा ने घर मे अपने खास दोस्तों को बताया कि उन्हें घर में किसी से प्यार हो गया है. आपको बता दे घर में पूजा के सबसे खास दोस्त आकाश और अर्शी है. बिगबॉस के घर में जैसे ही पूजा की एंट्री हुई थी तो सभी घरवाले हैरान थे और जिस तरह से पूजा की एंट्री पर हिना ने रिएक्शन दिया था उसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा था.

खैर जो भी हो लेकिन पूजा के लव शव की घंटी तो लव के ही बजी है. और अब तो लव भी पूजा को पसंद करने लगे है. लेकिन इसी बीच आकाश ददलानी ने भी पूजा से अपने प्यार का इज़हार कर दिया है. वैसे आकाश और पूजा के पिछले एक हफ्ते से अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. आकाश पूजा की गोद में सिर रखकर सोते हुए भी नजर आये थे. इस सीन को देखकर पुनीश आकाश को कहते है कि वह ढिंचैक के बॉयफ्रेंड बन जाएं. इतना ही नहीं आकाश ने तो पूजा को I LOVE YOU तक कह दिया. जिसके बाद पूजा ने आकाश को शरमाते हुए देखा था. लेकिन पूजा ने ये भी कहा कि उनके घर में इन बातो के लिए सख्त पाबन्दी है. इतना कहकर पूजा मुस्कुराकर चली जाती है. हालांकि दोनों की करीबी को लेकर उनके मोहब्बत की चर्चा जोर पकड़ने लगी ही थी कि अब लव की इस लव स्टोरी में एंट्री हो गई है. आगे क्या होता है ये देखना मजेदार होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिंदी फिल्मो की खूबसूरत अदाकारा 'पद्मिनी कोल्हापुरे' का आज जन्मदिन

Happy Birthday 'बर्फी गर्ल' इलियाना डिक्रूज़...

में BOLLYWOOD फ़िल्मों में स्वंय को परोसने को हूँ तैयार, पॉर्नस्‍टार मिया खलीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -