ढिंचैक पूजा को लेकर स्वामी ओम ने किया बड़ा खुलासा
ढिंचैक पूजा को लेकर स्वामी ओम ने किया बड़ा खुलासा
Share:

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में कंटेस्टेंट रह चुके स्वामी ओम एक बार फिर चर्चा में है, दरअसल इस बार स्वामी ओम ने ढिंचैक पूजा को लेकर एक बड़ा दावा किया है, उन्होंने कहा है कि पूजा का हिट गाना 'सेल्फी मैंने ले ली आज' के लिरिक्स उसने लिखे हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ओम ने कहा कि ढिंचैक पूजा उनकी बहुत बड़ी भक्त है और मेरी ही वजह से वह इंटरनेट सेंसेशन बनी है, ओम ने कहा कि पूजा उनके पास आशीर्वाद लेने आई थी, वह वह एक फेमस रैपर बनना चाहती थी.

आशीर्वाद के रूप में मैंने ही पूजा को 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाना लिख कर दिया. साथ ही ओम ने ये भी बताया कि पूजा कई बार उनसे मिली है, इसके अलावा ओम ने यह भी कहा कि पूजा जानती है कि मैं बहुत बड़ा तांत्रिक हूं. वो सुपरहिट होना चाहती थी इसलिए मेरे पास आई, उस दिन मैं भी मूड में था तो मैंने उसे गाना लिखकर दे दिया बस उसके बाद वो रातों-रात इंटरनेट की स्टार बन गई.

खास बात यह है कि जब ढिंचैक पूजा को स्वमाी ओम की बात के बारे में पता चलेगा तो उसके क्या रिएक्शन होगा. वैसे बता दे कि स्वामी ओम शुरू से ही विवादों में रहे हैं, आपको ये जानकार हैरानी होगी की वे अपनी गलत हरकतों के चलते वह कई बार मार भी खा चुका है.

ये भी पढ़े

एक्ट्रेस गहना ने किया खुलासा- बंदगी संग पुनीष शर्मा के रिश्तें

बिग बॉस का 'वीकएंड का वार' शानदार, ये कंटेस्टेंट हो सकते है बाहर

'केदारनाथ' की रिलीज़ डेट टली, इस सीन को नहीं कर पाए शूट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -